IPL10- रोमांचक मैच में कोलकाता ने दिल्ली को 4 विकेट से हराया

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल 10 में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच होगा। ये मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में शुरू हो  गया है। ये मैच बेहद अहम रहने वाला है।

  • दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला
  • दिल्ली डेयरडेविल्स ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच में आज यहां सात विकेट पर 168 रन बनाये।
  • युसुफ पठान की धमाकेदार बल्लेबाजी के बदौलत कोलकाता ने दिल्ली को हराया। 
  • दिल्ली ने कोलकाता के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए कोलकाता ने 1 गेंद और 4 विकेट शेष रहते टारगेट अचीव कर लिया। 

देश की 50 पावरफुल हस्तियों की लिस्ट में विराट समेत कई दिग्गजों को मिली जगह

अब तक केकेआर की टीम ने जहां 4 में से 3 मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं डीडी को 3 में से 2 मैचों में जीत मिली है। दोनों टीमों के अगर प्रदर्शन को  देखें तो प्वाइंट टेबल में केकेआर दूसरे जबकि डीडी तीसरे नंबर पर है। ऐसे में दोनों के लिए ही आज के मैत में जीत अहम होने वाली है।

केकेआर की बैटिंग जहां उनकी यूएसपी है वहीं दिल्ली की गेंदबाजी केकेआर के मुकाबले ज्यादा मजबूत है। आज के मैच में खास बात ये है कि दिल्ली के रहने वाले गौतम गंभीर दिल्ली के ही खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर उतरेंगे।

आईपीएल 10 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले गंभीर के पास अभी ऑरेंज कैप भी है। हालांकि पिछले मैच में गंभीर सस्ते में आउट हो गए थे। गेंदबाज सुनील नरैन ने भी शानदार बल्लेबाजी की थी।

विराट ने अनुष्का के साथ इश्क का खुल के किया एलान, लगाई DP

संभावित टीम

दिल्ली डेयरडेविल्स
श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, करुण नायर, संजू सैमसन, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), कोरी एंडरसन, क्रिस मॉरिस, पैट कमिंस, अमित मिश्रा, शाहबाज नदीम, जहीर खान(कप्तान)

कोलकाता नाइट राइडर्स 
गौतम गंभीर (कप्तान), रॉबिन उथप्पा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, यूसुफ पठान, सूर्यकुमार यादव, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, क्रिस वोक्स, सुनील नरेन, कुलदीप यादव, उमेश यादव, ट्रेंट बोल्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr