IPL-10: इस भारतीय गेंदबाज़ ने एक गेंद में पलटा मैच का पासा, ऐसे दिलाई जीत

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोमवार को आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रन से जीत मिली, लेकिन सनराइजर्स की झोली में ये जीत आई एक गेंद की वजह से। इस एक गेंद ने पंजाब की तरफ झुक गए मैच को सनराइजर्स की झोली में डाल दिया।

सनराइजर्स ने अपनी टीम में अफगानिस्तान के दोनों खिलाडिय़ों मोहम्मद नबी और राशिद खान दोनों को शामिल किया है। इसके अलावा बरिदंर सरां और सिद्धार्थ कौल को भी आशीष नेहरा और विपुल शर्मा की जगह अंतिम एकादश में रखा गया है। किंग्स इलेवन ने वरूण आरोन के स्थान पर इशांत शर्मा को टीम में रखा है। 

 IPL 10 : तेज गेंदबाजों ने दिलाई पुणे सुपरजाइंट को RCB पर जीत

पिछले मैच में जहां पंजाब को 51 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा था वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को भी कोलकाता के हाथों 17 रनों से हार मिली थी। ऐसे में दोनों ही टीम जीत के जूझ रही हैं और अपने अपने नाम जीत हासिल करने की कोशिश करती नजर आएंगी।पमजाब को पिछले मैच में जहां अपनी बुरी बैटिंग की वजह से दिल्ली के हाथों हारना पड़ा था।

वहीं, हैदराबाद के बल्लेबाज भी पिछले मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।अगर रिकॉर्ड देखें तो दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अबतक 8 मैच हुए हैं जिसमें 6 मैच में हैदराबाद को जीत मिली है जबकि पंजाब सिर्फ 2 मैचों में हैदराबाद को शिकस्त दे पाया है।

IPL10: दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, पंजाब को 51 रन से हराया

खास बात ये है कि हैदराबाद की टीम अपने घरेलू मैदान में 4 मैचों में सिर्फ एक बार हारी है। हैदाबाद में एसआरएच की टीम को हमेशा दूसरी पारी में जीत मिली है। 11 में से 10 मैचों में हैदराबाद लक्ष्य का पीछा करते हुए जीती है। वहीं, ये मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें