सेरेना विलियम्स घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, प्रेग्नेंसी की Photo पोस्ट कर की डिलीट

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व की नंबर दो खिलाड़ी और टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स प्रेगनेंट हैं और उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि अब वह छुट्टी पर रहेंगी।

दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा, कहा- राहुल पार्टी प्रेसिडेंट बने तो होगा डिजास्टर

अपने मां बनने की जानकारी खुद उन्होंने दी है।सेरेना ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'स्नैपचैट' पर अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो पोस्ट कर दी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘20 वीक्स’, यानि 20 हफ्ते। उनके फोटो डालते ही सोशल मीडिया पर वायकल हो गई। लेकिन  इस फोटो को पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद सेरेना ने इसे हटा भी दिया है।Navodayatimes

 शाहरुख के भावनात्मक ट्वीट पर तेंदुलकर ने किया ये दार्शनिक ट्वीट...

 शेयर की गई तस्वीर में सेरेना ने पीले रंग का स्वीमसूट पहना हुआ है और वो एक शाशे के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं। जिसमें  उनका थोड़ा सा उभरा हुआ पेट भी नजर आ रहा है।  जब इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी बहन वीनस को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था, उस वक्त भी सेरेना गर्भवती थीं।

यह उनका 23वां ग्रैंड स्लैम था।सेरेना की इस पोस्ट के बाद से ही उन्हें हर तरफ से मुबारकबाद मिल रही है। लेकिन उनके फोटो हटा लेने से फैंस को निराशा हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr