नोटबंदी के बाद BJP ने फिर लहराया परचम, हरियाणा निकाय चुनावों में जीत

Navodayatimes

नई दिल्ली, (ब्यूरो): विपक्ष द्वारा नोटबंदी को भाजपा का बड़ा घोटाला बताने के बावजूद भाजपा का कमल लगातार खिलता जा रहा है। चंडीगढ़ नगर निगम में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद भाजपा ने हरियाणा के फरीदाबाद और भिवानी निगम चुनाव में भी जीत हासिल की है।

 अब आप ‘कोक शताब्दी’ और ‘पेप्सी राजधानी’ में करेंगे सफर

फरीदाबाद के सभी 40 वार्डों में भाजपा ने पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ा और ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए बहुमत भी हासिल किया। हालांकि कांग्रेस और इनेलो जैसे बड़े दलों ने खुल कर चुनाव तो नहीं लड़ा लेकिन उनके समॢथत उम्मीदवार भी काफी हद तक अपनी सीट बचा पाने में नाकामयाब रहे। भाजपा ने फरीदाबाद में 40 में से 31 वार्डों पर कब्जा जमा लिया है।

बैंकों ने पेट्रोल पंपों पर कार्ड से पेमेंट पर चार्ज लेने का फैसला 13 जनवरी तक टाला

फरीदाबाद के वार्ड नंबर 27 से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बेटे देवेंद्र चौधरी ने भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ते हुए जीत हासिल की। वहीं, भिवानी नगर परिषद के चुनावों में 31 में से भाजपा विचारधारा के करीब 18 पार्षद विजयी रहे। इनमें से कुछ नवनिर्वाचित पार्षदों के पास भाजपा के पद भी हैं। बाकी कांग्रेस व इनेलो सहित अन्य पार्टियों से जुड़े पार्षद हैं, जिनकी अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है।  

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr