विदेश भेजने के नाम पर ठगे 5.27 लाख, दी जान से मारने की धमकी

Navodayatimes

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। विदेश भेजे जाने के नाम पर एक और ठगी का  मामला समाने आया हैं। जिसमें एक युवक के साथ 5.27 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने  के साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई हैं। जिसमें 4 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला  दर्ज कर लिया हैं। 

नोटबंदी के बाद BJP ने फिर लहराया परचम, हरियाणा निकाय चुनावों में जीत

 पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक  सयाना सैयदां गांव के निवासी महिंद्र सिंह का कहना है  कि पिहोवा निवासी हरबंस सिंह, गुरमीत सिंह, हरविंद्र सिंह व संदीप सिंह ने उसके बेटे दलेर सिंह को 5.27 लाख रुपए मेें हांगकांग भेजने का दावा किया था।

जिसके लिए महिंद्र ने  बेटे दिलेर का पासपोर्ट, अन्य कागजात सहित 5.27 लाख रुपए पिहोवा स्थित एक दुकान पर उक्त लोगों को दे दिए थे। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद जब  महिंद्र के   बेटे को विदेश नहीं भेजा गया तो वह अपने रुपए वापस मांगने के लिए आरोपियों के  घर गया। जहां पर आरोपियों ने उसे रुपए देने से मना करते हुए उसे धमकी दी कि अगर दोबारा रुपए मांगने के लिए आया तो महिंद्र को उनकी महिलाओं से छेड़छाड़ करने के झूठे मामले में फंसवा दिया जाएगा।

 रेप में फंसाकर रुपए ऐंठने वाले गैंग का पर्दाफाश

इतनी ही नहीं आरोपियों ने महिंद्र को जान से मारने की भी धमकी दी । जिसकी शिकायत उसने एस.पी. से की। एस.पी. के आदेश पर पुलिस ने उपरोक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr