कांग्रेस के पूर्व विधायक को अकालियों ने बनाया चेयरमैन

Navodayatimes

नई दिल्ली, (ब्यूरो) : पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के संसदीय सचिव रह चुके कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य तरविन्दर सिंह मारवाह को अकालियों ने तोड़ लिया है। मारवाह को गुरुद्वारा बंगला साहिब पॉलीक्लीनिक काचेयरमैन नियुक्त किया है। यह नियुक्ति गुरुद्वारा चुनाव के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही हैै।

पंजाब चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए कल चंडीगढ़ जाएंगे मुख्य चुनाव आयुक्त

गुरू हरिकृष्ण हस्पताल, बंगला साहिब में नवींनीकरण के पिछले लंबे समय से चल रहे कार्यो की संपूर्णता से पहले मारवाह की हुई नियुक्ति अहम् बन जाती है।  कमेटी अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के. एवं महासचिव मनजिन्दर सिंह सिरसा द्वारा गुरू हरिकृष्ण साहिब के पवित्र स्थान से दुआ एवं दवा दोनों चीजें एक ही स्थान से उपलब्ध करवाने के लक्ष्य से सेहत सुविधाऐं बड़े स्तर पर मुहैया करवाने की जद्दोजहद की जा रही है। मारवाह के साथ ही एम.एस.तलवार को पॉलीक्लीनिक का को-चेयरमैन बनाया गया है। 

AAP के चुनावी वीडियो पर चली आयोग की कैंची, कांट-छांट के बाद मिली मंजूरी

अकाली नेता एवं जी.के. के निजी सहायक विक्रम सिंह ने आज मारवाह एवं साथियों को सिरोपा भेंट कर पॉलीक्लीनिक का कार्यभार सौंपा। जल्द ही बंगला साहिब हस्पताल को कमेटी द्वारा संगतों के लिए खोले जाने का संकेत देते हुए जी.के. ने बंगला साहिब में कमेटी द्वारा ऊंचे स्तर की स्वास्थ्य सुविधाएं संगतों को उपलब्ध करवाने की अपनी वचनबद्धता को भी दोहराया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr