पंजाब: फैक्ट्री में आग लगने से एक अग्निशमनकर्मी समेत तीन लोगों की मौत, 15 फंसे

पंजाब: फैक्ट्री में आग लगने से एक अग्निशमनकर्मी समेत तीन लोगों की मौत, 15 फंसे

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के लुधियाना में आज तीन मंजिली फैक्ट्री भवन आग लगने से ढह गया जिससे एक अग्निशमनकर्मी समेत तीन लोगों की मौत हो गई एवं 15 लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अंदर फंसे हुए लोगों में अग्निशमनकर्मी भी हो सकते हैं।

आग की जद में आए तो नहीं बच पाएंगे सरकारी अस्पताल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यहां मुस्ताक नगर में अग्निशमनकर्मी आग बुझाने में जुटे थे उसी बीच यह इमारत गिर गयी । उसमें 15-20 लोग फंसे हुए हैं। लुधियाना के पुलिस आयुक्त आर एन धोके ने कहा,‘तीन शव निकाले गये हैं। उनमें दो की पहचान हो गयी है।’ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक शव एक अग्निशमन अधिकारी का है।

तेल बनाने वाली फैक्टरी में ब्लास्ट, मालिक के पुत्र की मौत

बचाव कार्य अभी चल ही रहा है और रात भर चल सकता है। मौके पर आग बुझाने के लिए कम से कम 15 दमकल गाडिय़ां भेजी गयी हैं और मलबा हटाने के लिए जरुरी उपकरण लगाये गये हैं। एनडीआरएफ की टीम भी बचाव अभियान में लगी है और स्थानीय प्रशासन उसका सहयोग कर रहा है। मौके पर वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस सेवा की भी मदद ली जा रही है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें