भ्रष्टाचार का तमगा छाती पर लगाकर प्रदेश में घूम रहे वीरभद्र सिंह : अमित शाह

Navodayatimesनई दिल्ली/सुरेन्द्र/जिनेश। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वीरभद्र सिंह हिमाचल को मोदी सरकार द्वारा भेजे गए 71 हजार करोड़ रुपए का हिसाब दें। शुक्रवार को कांगड़ा के नगर परिषद मैदान में युवा हुंकार रैली को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने तंज कसा कि कहीं वीरभद्र सिंह ने इस राशि को सेब की टोकरी में भरकर कहीं अपने अकाऊंट में जमा तो नहीं कर दिया।

हनीप्रीत के पूर्व पति ने सुनाए बेवफाई के अफसाने, कहा- डेरा है 'बिग बॉस' का घर

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर जमकर प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में वीरभद्र सिंह ने भ्रष्टाचार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। शांता को पानी तो धूमल को सड़क बनाने वाले मुख्यमंत्री के रूप में पहचान मिली है जबकि वीरभद्र सिंह भ्रष्टाचार के मुख्यमंत्री के रूप में पहचाने जाते हैं। वीरभद्र सिंह भ्रष्टाचार का तमगा छाती पर लगाए प्रदेश भर में घूम रहे हैं।

नवरात्रि: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बंद करवाईं मांस की 500 से ज्यादा दुकानें

वीरभद्र सिंह ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बावजूद भी इस्तीफा नहीं दे रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि वह हिमाचल को मोदी सरकार द्वारा दिए गए प्रोजैक्टों की लिस्ट लेकर आए हैं, अब वीरभद्र सिंह अपने कार्यों का हिसाब जनता को दें।  अमित शाह ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने हिमाचल के युवाओं पर 46 हजार करोड़ रुपए का कर्जा लाद दिया है। कुप्रबंधन के चलते राजस्व घाटा लगातार बढ़ रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें