मंदिर से ले उड़े भगवान के सोने-चांदी के गहने

मंदिर से ले उड़े भगवान के सोने-चांदी के गहने

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अंबेडकर नगर स्थित एक शिव मंदिर में बदमाशों ने पीछे वाली खिड़की से अंदर घुसकर मंदिर की तिजोरी में रखे नकदी और भगवान पर चढ़े सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। तीनों आरोपियों की गली में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 
मनोहर पर्रिकर ने कहा- ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की खबर सुन हुआ गर्व महसूस

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अंबेडकर नगर के मदनगीर इलाके के बीएच ब्लॉक में शिव जी का मंदिर है। 16/17 नवम्बर की रात को मंदिर के पुजारी रात को पूजा पाठ के बाद मंदिर बंद कर चले गए। अगले सुबह जब पुजारी जी मंदिर आएं तो चोरी के घटना के बारे में पता चला। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

चीन-भारत तनाव के बाद भी भारतीय बाजार में चीनी कंपनियों का दबदबा, जानें वजह

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो देखा कि तड़के करीब 3.38 बजे तीन लड़के आते हैं और मंदिर के पीछे वाली खिड़की से मंदिर के अंदर प्रवेश करते हैं। उसके बाद मंदिर में रखे तिजोरी से नकदी और भगवान पर चढ़े सोने चांदी के गहने चोरी करते हैं।

गुजरात चुनावः भाजपा ने 36 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की

उसके बाद भागने के दौरान मंदिर में लगे सीसीटीवी भी खराब करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, आरोपियों की फुटेज साफ साफ कैद हो गई है। पुलिस उसी फुटेज की मदद से तीनों आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें