पाक का दावा! ओमपुरी का भूत पहुंचा अजीत डोभाल के घर, देखें Video

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिग्गज अभिनेता ओमपुरी का इस साल की शुरूआत में निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन से केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोगों को झटका लगा था।

उनकी प्रतिभा के दुनियाभर में दिवाने थे इसलिए उनकी मौत का शोक दुनियाभर के फैंस ने मनाया। ओमपुरी पाकिस्तान में भी बेहद पसंद किए जाते थे। वो पाकिस्तान से कई मायनों में जुड़े हुए थे। उनकी एस अचानक हुई मौत का सही कारण कोई नहीं जान पाया है।

अब बॉलीवुड सितारों को नहीं मिलेगी कामवाली बाई, लगा बैन

उनकी मौत के पिछे कई तरह की कहानियां गढ़ी गईं। कहानियां बनाने का किस्सा इस हद तक बढ़ गया है कि एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने एक वीडियो दिखाई है और दावा किया है कि ओमपुरी का भूत अपनी मौत का बदला लेने के लिए आया है।

इस न्यूज चैनल के एंकर का दावा है कि ओमपुरी के भूत को अजीत डोभाल के घर के बाहर देखा गया है। वो अपनी मौत का बदला लेने के लिए वहां गए हैं।

बता दें कि पाकिस्तानी न्यूज चैनलों के मुताबिक भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल कथित रूप से ओमपुरी की मौत के जिम्मेदार हैं। ये वीडियो दो महीने पुरानी है लेकिन हाल ही में दोबारा ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr