क्रू मेंबर के लिए जगह बनाने के लिए यात्री को घसीटकर विमान से उतारा, Video

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में एयर इंडिया के यात्री के साथ शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के मारपीट का मामला लोकसभा तक पहुंच गया।

एयर इंडिया ने कई दिन तक रविंद्र गायकवाड़ पर हवाई यात्रा करने का बैन भी लगा दिया था। भारत में रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया की फ्लाईट में उनके क्रू मेंबर को चप्पलों से पीटा। लेकिन किसी और देश की फ्लाईट में ऐसा करना नामुमकिन है। यहां तक की वो अपने क्रू मेंबर के लिए यात्रियों के साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं।

अजय और रोहित ने बनाया जॉनी लीवर का प्रैक Video, देखें

हाल ही में इसका एक उदाहरण यूनाईटिड एयरलाईंस में देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एयरलाईंस के कुछ कर्मचारी एक यात्री को जबरदस्ती घसीटकर विमान से उतार रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइंस की आलोचना हुई।

खबर है कि इस पर उन्होंने माफी भी मांगी है। घटना अमेरिका के यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट की है। खबरों की मानें तो पिछले एक महीने में ऐसी दूसरी घटना है। बता दें कि यात्री को विमान से उतरने के लिए कहा गया था। उसको उतरने के लिए इसलिए कहा गया क्योंकि विमान में एयरलाइन क्रू के बैठने की जगह नहीं थी।

यूनाइटेड फ्लाइट 3411 फ्लाइट शिकागो से लुइसविले जा रही थी। दरअसल इस फ्लाईट में चार क्रू मेंबर के यात्रा करने की खबर आखिरी समय पर आई। उनके लिए जगह बनाने के लिए एयरलाईंस ने चार यात्रियों को उतरने के लिए कहा।

इस जाबांज लड़की ने 1 मिनट में चलते पंखे को 32 बार जीभ से रोका, देखें Video

चार में से एक जोड़े ने और एक महिला ने उतरने के लिए हां कर दि। उस महिला के पति ने उतरने से मना कर दिया क्योंकि वो पेशे से डॉक्टर है। उसको अगले दिन कुछ जरूरी मरिजों को देखने जाना था। इसके कारण सुरक्षाकर्मियों ने उसे विमान से घसीटकर बाहर निकाल दिया।

इस दौरान एक शख्स ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हंगामा बढ़ने के बाद एयरलाइन ने माफी मांगी और कहा कि फ्लाइट ओवर बुक हो चुकी थी जिसके बाद हमारे कर्मचारियों ने लोगों से उतरने की अपील की थी।

घसीटकर उतारे जाने वाले यात्री का कहना है कि सुरक्षाकर्मी उसके पास आए और उसे जबरदस्ती पकड़कर विमान से उतारने लगे। इस बीच चोट लगने के कारण उसके मुंह से खून भी आने लगा था। बता दें कि इससे पहले भी इस एयरलाइन में दो लड़कियों को उनके पहनावे के कारण बैठने नहीं दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें