समय से 20 सेकेंड पहले चली ट्रेन तो रेलवे ने यात्रियों से मांगी माफी

समय से 20 सेकेंड पहले चली ट्रेन तो रेलवे ने यात्रियों से मांगी माफी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्रेन के अकसर देरी के कारण कई लोगों को परेशानी हो जाती है। चाहे भारत हो या विदेश कहीं भी किसी भी कारण ट्रेन में यदि देरी होती है तो लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन ऐसा भी हुआ है कि कहीं से ट्रेन केवल 20 सेकेंड जल्दी निकल गई जिसके कारण लोगों को परेशानी हुई।

जापान में रेलवे का संचालन करने वाली एक कंपनी ने एक ट्रेन के 20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना होने के कारण यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगी है। समय का पालन करने और अपनी शिष्टता के लिए जाना जाने वाला जापान भी इस घटना से हैरान है।

अनोखा अंदाज: शादी के कार्ड पर कविता छपवाकर, किया 'पद्मावती' का विरोध

दरअसल टोक्यो और उसके उत्तरी उपनगरों को जोड़ने वाली सुकुबा एक्सप्रेस ट्रेन मिनामी नगरेयामा स्टेशन से 9:44:40 की बजाए 9:44:20 पर रवाना हो गई थी। सुकुबा एक्सप्रेस कंपनी की ओर से जारी माफी में कहा गया कि यात्रियों को हुई भारी परेशानी के लिए हम बहुत अधिक माफी चाहते हैं।

फर्म का कहना है कि वैसे तो इस संबंध में किसी यात्री ने कोई शिकायत नहीं की है। इस घटना के कारण किसी यात्री की ट्रेन नहीं छूटी थी। लेकिन बुलेट ट्रेन सहित जापान की रेलवे प्रणाली अपनी समयबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। इसलिए उन्होंने माफी मांगी है।

पाकिस्तानी युवक ने किया मुर्गी का यौन उत्पीड़न, पढ़े पूरा मामला

बता दें कि टोक्यो के अकिहाबरा और इबारकी प्रांत के सुकुबा के बीच चलने वाली सुकुबा एक्सप्रेस लाइन का संचालन टोक्यो-एरिया मेट्रोपॉलिटन इंटरसिटी रेलवे कंपनी करती है। सुकुबा एक्सप्रेस लाइन 2005 में शुरू हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें