जाधव को लौटाओ वरना कर देंगे पाकिस्तान के 16 टुकड़े: सुब्रह्मण्यम् स्वामी

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में फांसी की सजा के बाद भारत-पाक के रिश्तों में एक बार फिर तनाव आ गया है। इस मामले को लेकर भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने पाकिस्तान को एक चेतावनी दी है।

हाल ही में दिल्ली के कंस्टीट्यूशनल क्लब में पूर्व भाजपा नेता और संघ के पूर्व प्रचारक गोविंदाचार्य की ओर से भारत गौरव अभियान शुरू किया गया। वहां सुब्रह्मण्यम् स्वामी ने कहा कि अभी पाकिस्तान के दो टुकड़े हुए हैं। अगर पाकिस्तान जाधव की हत्या करता है, तो उसके चार टुकड़े कर दिए जाएंगें। यदि इसके बाद भी पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज न आए, तो उसके 16 टुकड़े कर दिए जाएंगें।

'ट्रिपल तलाक' पर जल्द बड़ा फैसला लेगी योगी सरकार

कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर भारत ने कड़ा विरोध किया है। एमनेस्टी इंटरनेशनल ने भी कहा है कि जाधव को फांसी की सजा देकर पाक ने अंतरराष्ट्रीय कानून की धज्जियां उड़ाई है। मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने चेतावनी दी थी कि पाकिस्तान जाधव के खिलाफ इतना कड़ा फैसला लेने में सावधानी बरतें, वरना उसको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

हिंदुओं का है हिंदुस्तान
कार्यक्रम में भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि हिंदुस्तान सिर्फ हिंदुओं का है। उनका कहना है कि जो मुस्लिम और ईसाई समुदाय के लोग यह मानते हैं कि उनके पूर्वज हिंदू थे, तो यह हिंदुस्तान उनका भी है। वहां उन्होंने संस्कृति भाषा के इस्तेमाल पर भी जोर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr