OMG! पकने का बाद ऑमलेट नहीं प्लास्टिक बन गया ये अंडा

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिलनाडु के कुडलूर में एक अजीबो गरीब घटना लोगों के सामने आई है। खाने के लिए खरीदे गये अंडे को पकाने पर वह प्लास्टिक जैसा हो गया।

 OMG! भारत के इस शहर में आलू-प्याज से भी सस्ते बिकते हैं काजू

यह घटना कुडलूर के कट्टून्नारकोइल में हुई है, यहां कें रहने वालो से पता चला कि विद्या नामक एक स्थानीय महिला ने एक दुकान से अंडे खरीदे। घर जाकर जब उस अंडे से आमलेट बनाने की  कोशिश की तब अंडा प्लास्टिक जैसा बन गया जो हैरान करने वाला  था। 

महिला ने तुरंत इस घटना की जानकरी अपने परिवार वालों और पड़ोसियों को दी। उन लोगों ने जांचने के लिए जब बचे हुए अंडो को पकाया तो अंडे को बीच का भाग प्लास्टिक का बन गया। सूचना मिलने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ पहुंची टीम ने अंडे के सैंपल को इकट्ठा करके सरकारी लैब परीक्षण के लिए भेज दिया है।

अधिकारी रवि ने बताया कि प्लास्टिक के अंडे को तैयार करना असंभव है। इसके अलावा ऐसे अंडो की जरूरत भी नहीं क्योंकि अंडो की पूर्ति ठीक से हो रही है। फिलहाल के लिए अंडे को परीक्षण के लिए भेज दिया गया हैं यह पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी तमिलनाडु और उसके पड़ोसी  राज्य केरल से प्लास्टिक जैसे अंडे की  रिपोर्ट आ चुकी है।

सदियों से इस कुएं से निकलती है रहस्यमयी रौशनी, किसी के पास नहीं है कोई जवाब!

आपको बता दें कि खाद्य सुरक्षा अधिकारियो ने इसे महज एक अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि एग शेल और एग वाइट के बीच पारदर्शी सफेद प्रोटीन ही रेफ्रिजरेशन की वजह से संभवतरू मोटा होकर प्लास्टिक के जैसा नजर आता होगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr

ताज़ा खबरें