Tuesday, Jan 23, 2018

भरी क्लास में लेक्चरर ने पहना सुपरहीरो मास्क, जानें कारण

  • Updated on 1/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर एक लेक्चरर की फोटो वायरल हो रही है। लेक्चरर की फोटो वायरल होने का कारण है कि उन्होंने क्लास के दौरान सुपरहीरो मास्क पहना हुआ था। लेक्चरर ने आयरन मैन का मास्क पहनकर छात्रों के बीच सुपरहीरो बनने की कोशिश की। 

बता दें कि लेक्चरर की इस फोटो को 37 हजार बार रीट्वीट किया गया। उनके छात्र उनकी तारीफ करते हैं। एक छात्र ने उन्हें बेहद शानदार लेक्चरर बताया और कहा वो छात्रों की फीलिंग को समझते हैं। दरअसल जब लेक्चरर ने स्टूडेंट्स की कॉपी की ग्रेडिंग देनी शुरू की तो उन्होंने मास्क पहन लिया। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि उनके चेहरे का एक्सप्रेशन देखकर छात्र नर्वस न हों।

यौन शोषण का शिकार हुई महिलाओं के कपड़ों से बनाया म्‍यूजियम, जानें हैरान करने वाली वजह

इंटरनेशनल इस्लामिक यूनिवर्सिटी मलेशिया के लेक्चरर मो. नजरिक बिन नूर अहमद की तस्वीर उन्हीं के एक स्टूडेंट ने खींचकर पोस्ट कर दी। इसी के बाद फोटो वायरल हो गई। 18 साल की एक छात्रा ने बताया कि लेक्चरर को ऐसा करते देखकर छात्र आश्चर्य में पड़ गए।

लेकिन जब टीचर ने बताया इसके पीछे का कारण बताया तो छात्र खुश हो गए। टीचर ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि छात्र एक्सप्रेशन से आसानी से समझ लेते हैं कि उन्हें कितना मार्क किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.