क्या आप खरीदना चाहेंगे 72 रूपये में घर, क्लिक कर पढ़ें क्या है ऑफर

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आप सुनकर जरूर हैरान हो जायेंगे कि 72 रूपये में घर वह भी आज के समय में। आप सोच रहे होंगे कि ये कोई मजाक है या बताने वाला पागल हो गया। लेकिन यह सच है कि इटली के गांग, सिसिली केरेगा लिगर, पिडमांट और लेके नी मार्सी इलाकों में सिर्फ 72 रूपये में घर मिल रहें है। इसके बावजूद भी इन घरों को खरीदने के लिए कोई भी ग्राहक तैयार नहीं है। वजह यह है कि इन जगहों को खराब किस्मत और भूतिया बताया जा रहा है।

 OMG! बच्चे पैदा करने की उम्मीद से गए थे अस्पताल, बन आए जुड़वा भाई-बहन

आपको बता दें कि इन शहरों की पहचान भुतहा शहर के तौर पर की जाती है इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि यहां रहने वालों को रोजगार नहीं मिल पाता है। यहां अक्सर नेचुरल डिजास्टर आते रहते हैं और लोगों का अपहरण भी कर लिया जाता है। इन्हीं डर से लोग यहां रहना नहीं पसंद कर रहें है। इसी के चलते इतने सस्ते आॅफर के बावजूद कोई भी इन घरों का खरीददार नहीं मिल पा रहा हैं।

OMG! पकने का बाद ऑमलेट नहीं प्लास्टिक बन गया ये अंडा

इटली के मेयर ने घोषणा की है कि यहां घर एक यूरो यानि सिर्फ 72 रूपये  में दिया जायेगा। इसके साथ ही साथ शर्त यह है कि इन घरोंं के रीयनोवेट करवाने  के लिए 18 लाख रूपये खर्च करने पड़ेगें कयोकि ये घर बहुत पुराने है और इन्हें मसम्मत की सख्त जरूरत है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

FacebookGoogle+TwitterPinterestredditDigglinkedinAddthisTumblr