Sunday, November 19, 2017
यूपी चुनाव 2017

Uttar Pradesh Parliamentary Constituencies
jhansimathurafatehur sikrigondavaranasisaharanpurkannaujallahabadagralucknowbareillykherihamirpurmirzapurghaziabadjalaunmeerutetawahakbarpuramethipratapgarhfaizabadshrawastialigardmuzaffar nagarmoradabadbijnoretahhathrasgautambudh nagarbulansaharbaghpatkalrananaginaamrohasambhalrampurpillibhitbastigorakhpurbadaunanolashajhanpurdhaudharasitapurkaiserganjsultanpur firozabad farrukhabadrobertganjballiasalempurdeoriakhushinagarmaharajganjbandafatehpurkanpurraibarelie

स्पेशल स्टोरी

भारत की मानुषी छिल्लर ने चीन में आयोजित एक भव्य समारोह मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम किया है। मानुषी ने 17 साल बाद ये गौरव भारत को हासिल कराया। मानुषी का जन्म 14 मई 1997 को हरियाणा के झज्जर में हुआ था। विभिन्न देशों से 108 प्रतियोगियों को पछाड़कर उन्होंने यह खिताब जिता है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान अपने दौर की सबसे हसीन और खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं। यही वजह थी कि फिल्मी इंडस्ट्री में भी उनके कई दीवाने थे। इन दीवानों की लिस्ट में देवा आनंद का नाम भी शामिल था।

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन है। 42 साल की उम्र में भी वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं। 19 साल की उम्र में सुष्मिता को यूनिवर्स के खिताब से नवाजा गया था।

जरा हट के

अधिकतर लोगों का ,मानना है कि शादी के बाद महिलाओं को ही सबसे ज्यादा हिंसा का सामना करना पड़ता है। हमारे देश में अक्सर यही माना जाता है कि महिलाएं ही वैवाहिक हिंसा का शिकार होती हैं, लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि उत्तर प्रदेश में कुछ पुरुषों को भी वैवाहिक हिंसा का सामना करना पड़ता है और आज भी बद

महिलाएं अब बिना किसी के साथ संबंध बनाए भी बच्चों को जन्म दे सकती हैं। महिलाओं में वर्जिन बर्थ का चलन बढ़ रहा है। कई ऐसी महिलाएं हैं जो बिना शादी किए मां बन रही हैं।

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। कब कहां किससे प्यार हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। प्यार में उम्र की कोई सीमा भी नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला देखने को मिल रहा है। अब इंग्लैंड 44 साल की एक महिला ने प्यार के लिए अपने 9 बच्चों को ही छोड़ दिया।

लाइफ ओके

अक्सर छोटे बच्चे ये शिकायत करते नजर आते हैं कि किसी खास दोस्त ने उनकी पैंसिल नहीं लौटाई है या उनके साथ खेल नहीं रहा है या कजिन ने उनका खिलौना छीन लिया है तथा अब वे न तो उनके साथ बोलेंगे और न ही खेलेंगे।

ऑनलाइन पोर्टल शादी.कॉम ने एक सर्वे किया है जिसमें सामने आया है कि देश की युवा आबादी शादी से ज्यादा करियर को महत्व देती है। इसमें कहा गया है की उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण करियर,नौकरी या अन्य कोई रोजगार होता है।

तेज रफ्तार जिंदगी में हर इंसान को अपने बच्चे के भविष्य की चिंता है। इसी चिंता में बहुत से अभिभावक अपने बच्चे को डॉक्टर और इंजीनियर बनता देखना चाहता है। इसके लिए अभिभावक अपने बच्चे पर पढ़ाई का दबाव बढ़ा रहे हैं। तो वहीं कुछ क्रिकेट और फिल्म में कैरियर के साथ ग्लैमर को देख अपने बच्चे के इस तरह आकर्षित

प्रॉपर्टी

Twitter Trend

Breaking News

शशि थरूर ने उड़ाया मानुषी छिल्‍लर के नाम का मजाक, लोगों ने जमकर लगाई लताड़Ind vs SL टेस्ट: धवन और राहुल ने भारत को दूसरी पारी में संभाला ,स्कोर 171/1 (39.3 Ovs)AMU में लड़के-लड़कियों के अलग बैठने पर UGC को आपत्ति, शिया-सुन्नी को भी साथ पढ़ाने की सलाहसत्ता का सुरूर - CM योगी के स्वागत में भाजपाइयों ने तिरंगे से ऊपर लगाया पार्टी का झंडादुनिया की सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी अयाना ने जीता दिल्ली मैराथन में स्वर्ण पदक