Tuesday, Jan 18, 2022
-->
सुली डील्स व बुल्ली बाई के बाद अब क्लबहाउस

सुली डील्स व बुल्ली बाई के बाद अब क्लबहाउस

लाइफ ओके07:37 PM IST January 18, 2022

सुल्ली डील्स के बाद बुल्ली बाई ऐप बनाकर उस पर महिलाओं को बेचने व अश्लील टिप्पणी करने वालों को पुलिस पकडकर कार्रवाई कर ही रही थी कि अब क्लबहाउस नामक ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अश्लील टिप्पणी का मामला सामने आ गया है।

Share Story
  • 10वीं शताब्दी की योगिनी मूर्ति लाई जा रही है भारत: रेड्डी

    10वीं शताब्दी की योगिनी मूर्ति लाई जा रही है भारत: रेड्डी

    केंद्रीय संस्कृति व पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी ने घोषणा की है कि उत्तर प्रदेश के बांदा के लोखरी में एक मंदिर से अवैध रूप से हटाई गई 10वीं शताब्दी की पत्थर की बकरी के सिर वाली योगिनी की मूर्ति भारत को वापस की जा रही है।

  • 4-5 दिनों में कोरोना पीक आने का आसार

    4-5 दिनों में कोरोना पीक आने का आसार

    राजधानी दिल्ली में कोविड 19 ने फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं, ऐसे में चिकित्सा विशेषज्ञों का अनुमान है कि 4-5 दिनों में कोरोना का पीक आ सकता है। वैसे चिकित्सकों का कहना है कि जिस तेजी से कोरोना का पीक आने पर केसों की संख्या तेजी से बढेगी और उतनी ही तेजी से गिरेगी भी।

  • एनडीएमसी ने शुरू किया हनुमान मंदिर वाटिका का काम

    एनडीएमसी ने शुरू किया हनुमान मंदिर वाटिका का काम

    कनाॅट प्लेस के हनुमान मंदिर के बाहरी परिसर का सौंदर्यीकरण व पुर्नविकास एनडीएमसी द्वारा करवाया जा रहा है। यहां भक्तों की सुविधाओं के लिए ग्रीन टाॅयलेट ब्लाॅक सहित आधुनिक सुविधाएं भी मुहैया करवाई जाएगीं।

  • राजनीति में कहां से आएंगे 'गुदड़ी के लाल', जमीनी नेता तैयार करते रहे छात्र संघ चुनाव, अब पाबंदी

    राजनीति में कहां से आएंगे 'गुदड़ी के लाल', जमीनी नेता तैयार करते रहे छात्र संघ चुनाव, अब पाबंदी

    उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो रहा है, लेकिन बीते कई साल से सूबे में छात्र संघ चुनावों पर पाबंदी है। जबकि छात्र संघों से ही निकले कई चेहरे देश के सर्वोच्च पदों को सुशोभित कर चुके हैं। कुछ तो अभी भी हैं। छात्र संघ चुनावों को राजनीतिक की नर्सरी कहा जाता है, जिनके माध्यम से सियासी दलों को ग्रामीण प

  • डॉक्टरों ने कहा, कोरोना की किट के गलत नतीजे बढा रहे हैं तनाव

    डॉक्टरों ने कहा, कोरोना की किट के गलत नतीजे बढा रहे हैं तनाव

    कोरोना की होम किट आने के बाद लोग अपनी मर्जी से घर बैठे बिना डॉक्टरी सलाह के उसे जांच कर रहे हैं। ऐसे में डॉक्टरों का कहना है कि इस किट के नतीजे भरोसेमंद नहीं है, जिसके चलते लोग भी बेवजह तनाव में आ सकते हैं।

  • स्ट्रीट डोग व बिल्लयों का किया गया रेबिज टीकाकरण 

    स्ट्रीट डोग व बिल्लयों का किया गया रेबिज टीकाकरण 

    पशु कल्याण अधिकारी एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ  इंडिया एवं हेड वार्डर तिहाड़ जेल योगेन्द्र कुमार ने स्ट्रीट डॉग्स एवं बिल्लिओ को एंटी रेबीज टीकाकरण एवं मुफ्त इलाज प्रदान करने के लिये पशु क्रूरता अधिनियम संस्था दिल्ली सरकार के सहयोग से दिल्ली के तीन विभिन्न स्थानों पर एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया जिस

  • कोविड से मौत की संख्या कम बताने वाली खबरें निराधार और भ्रामक: सरकार

    कोविड से मौत की संख्या कम बताने वाली खबरें निराधार और भ्रामक: सरकार

    हाल ही में कोविड 19 की पहली दो लहरों में हुई मौतों की संख्या को काफी कम करके बताने को लेकर कई खबरें आईं थीं, जिनका खंडन स्वास्थ्य मंत्रालय ने किया है। मंत्रालय का कहना है कि यह सभी खबरें भ्रामक, जानकारी के अभाव वाली और शरारती हैं।

  • कलाकुंभ के जरिए कलाकार देंगे गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि

    कलाकुंभ के जरिए कलाकार देंगे गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि

    राजपथ पर 26 जनवरी को 750 मीटर लंबा कैनवास लगाया जाएगा। जिसे एनजीएमए ने कार्यशाला आयोजित कर 500 कलाकारों से तैयार करवाया है। इसके जरिए एनजीएमए आजादी के गुमनाम नायकों की दास्तानं पेश कर रहा है।

  • वीकेंड कर्फ्यू का साथ दिया दिनभर होती बारिश ने

    वीकेंड कर्फ्यू का साथ दिया दिनभर होती बारिश ने

    राजधानी दिल्ली की सड़कों पर शुक्रवार को पूरे दिन सन्नाटा देखने को मिला। वीकेंड कर्फ्यू को सफल बनाने में इंद्रदेव ने भी काफी सहयोग दिया। सभी मुख्य बाजार पूरी तरह बंद रहीं। हालांकि आवश्यक वस्तुओं सहित कैमिस्ट शॉप्स की दुकानें खुलीं रहीं। 

  • गुरूद्वारों और मंदिरों को दिए गए कोरोना केयर किट

    गुरूद्वारों और मंदिरों को दिए गए कोरोना केयर किट

    एनडीएमसी उपाध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने नई दिल्ली क्षेत्र में सजग-सतर्क-तैयार एनडीएमसी के तहत कोरोना केयर किट का वितरण मंदिरों व गुरूद्वारों में किया। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से कोविड गाइडलाइंस का पालन करने की भी अपील की।

  • ऑड-इवन नहीं सदर में खुलेंगी लेफ्ट राइट दुकानें

    ऑड-इवन नहीं सदर में खुलेंगी लेफ्ट राइट दुकानें

    सदर बाजार में ऑड-इवन का नियम लागू नहीं किया गया है। इसकी बजाय लेफ्ट-राइट की दुकानों को खोले जाने पर जिला प्रशासन व मार्केट एसोसिएशन की सहमति बनी है। 

  • मुनाफे वाला रहा एनडीएमसी का बजट

    मुनाफे वाला रहा एनडीएमसी का बजट

    नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) ने शुक्रवार को अपना सालाना बजट पेश किया। एनडीएमसी ने कोरोना के बावजूद चालू वित्त वर्ष 2021-22 में 135.84 करोड़ रुपए और वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए 178.95 करोड़ रुपए के मुनाफे के साथ एक सकारात्मक बजट पेश किया। 

  • सिर्फ कोटाधारकों को मिलेगा वीकेंड कर्फ्यू का ई-पास तो कैसे बंटेगा राशन

    सिर्फ कोटाधारकों को मिलेगा वीकेंड कर्फ्यू का ई-पास तो कैसे बंटेगा राशन

    खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने सभी सर्किलों को आदेश जारी कर कोटाधारकों के ई-पास रेवन्यू डिपार्टमेंट से बनाए जाने को लेकर निर्देशित किया है। विभाग द्वारा इस आदेश में सिर्फ कोटाधारक का ही ई-पास बनाने के लिए कहा गया है सहायक का नहीं। ऐसे में बिना सहायक कोटाधारक राशन वितरण करेंगे तो कोटाधारकों व राशनकार्डधा

  • कुछ दिनों तक नहीं कर पाएंगे लालकिला व कुतुबमीनार का दीदार

    कुछ दिनों तक नहीं कर पाएंगे लालकिला व कुतुबमीनार का दीदार

    एएसआई ने कोविड 19 व ओमीक्रॉन के चलते दिल्ली सहित कई राज्यों की ऐतिहासिक इमारतों को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया है। अगले आदेश जारी होने तक पर्यटक इन ऐतिहासिक इमारतों को देख नहीं पाएंगे। वहीं वेबसाइट सेक्शन को भी आदेश जारी कर ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर रोक लगा दी गई है।

  • ओखला मंडी में कोरोना से बचाव के लिए हुई समीक्षा बैठक

    ओखला मंडी में कोरोना से बचाव के लिए हुई समीक्षा बैठक

    राजधानी दिल्ली में कोरोना फिर से पैर पसारने लगा है। ऐसे में सर्वाधिक भीड़-भाड़ वाली जगहों में शुमार होती हैं फल व सब्जी मंडी। इसीलिए एपीएमसी अलर्ट मोड पर नजर आ रही है और मंडी में समीक्षा बैठक भी कोरोना बचाव से सतर्कता को लेकर की गई है।

  • कोरोना से बंद हुए चिडियाघर के दरवाजे

    कोरोना से बंद हुए चिडियाघर के दरवाजे

    चिडियाघर में धीरे-धीरे पर्यटकों का तांता लगने लगा था। चिडियाघर के नए मेहमानों को देखने के लिए वीकेंड पर पशुप्रेमियों व बच्चे बडी संख्या में आ रहे थे कि कोरोना ने चिडियाघर के दरवाजों को दोबारा बंद करवा दिया है।