Wednesday, Sep 18, 2019
hyundai grand i10 nios to be launched soon with cng option

अब CNG विकल्प के साथ जल्द मार्केट में आएगी Hyundai Grand i10 Nios

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉमहाल ही में हुंडई (Hyundai) ने अपनी आई10 हैचबैक का थर्ड जनरेशन वर्ज़न 'ग्रैंड आई10 निओस' (Grand i10 Nios) लॉन्च किया था। वर्तमान में यह 1.2-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। कंपनी अब जल्द ही इसे सीएनजी विकल्प में भी पेश करेगी।

Maruti Suzuki ने दी स्पेशल सुविधा, अब घर बैठे हो सकती है कार की सर्विसिंग

निओस (Nios) के लॉन्च (Launch) के साथ ही हुंडई ने पुरानी/सेकंड जनरेशन ग्रैंड आई10 की बिक्री भी जारी रखने का फैसला किया जो कि सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध है। इसके अलावा हुंडई के पोर्टफोलियो में सैंट्रो और एक्सेंट कार भी सीएनजी वेरिएंट (CNG Variant) में आती है। ऐसे में कोई आश्चर्य नहीं है कि कंपनी निओस (Company Nios) को भी भविष्य में सीएनजी ऑप्शन में उतारेगी।

कार टेस्टिंग के दौरान Reno Kwid की पहली झलक आई सामने, इस महीने होगी लॉन्च

बात की जाए सेकंड जनरेशन ग्रैंड आई10 की तो वर्तमान में इसके मैग्ना वेरिएंट (Megna Variant) के साथ सीएनजी किट का ऑप्शन मिलता है, जिसकी कीमत 6.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। वहीं, केवल पेट्रोल इंजन के साथ आने वाले मैग्ना वेरिएंट की कीमत 5.79 लाख रुपये है। दोनों वेरिएंट की प्राइस में अंतर लगभग 67,000 रुपये का है।

पेट्रोल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ अब उपलब्ध होगी Hyundai Grand i10 

संभावना है कि हुंडई मोटर्स ग्रैंड आई10 निओस (Hyundai Motors Grand i10 Nios) के साथ भी इसी प्रकार की रणनीति अपनाएगी। वर्तमान में निओस के पेट्रोल मैग्ना वेरिएंट की कीमत 5.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। ऐसे में उम्मीद है कि इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत 6 लाख रुपये से ज्यादा होगी। क्या आप निओस के पेट्रोल वेरिएंट (Petrol Variant) के बजाये ज्यादा कीमत देकर इसका सीएनजी वेरिएंट खरीदना चाहेंगे? कमेंट सेक्शन में हमें जरूर लिखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.