Thursday, Oct 28, 2021
-->
kia motors offer customers can return car purchased within 30 days anjsnt

Kia Motors ने ग्राहकों के लिए निकाला Offer, 30 दिन के अंदर कर सकते हैं खरीदी गई कार वापस

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली / कारदेखो.कॉम। किआ मोटर्स अपनी कार्निवल एमपीवी से नाखुश कस्टमर्स के लिए एक खास स्कीम लाई है जिसके तहत वो अपनी ये कार कंपनी को वापस कर सकते हैं। कंपनी ने इस स्कीम को  ‘Satisfaction Guarantee Scheme’ नाम दिया है जो अपने आप में किसी कंपनी द्वारा शुरू की गई पहली स्कीम है।

क्या है स्कीम
इस स्कीम के तहत हाल ही में जिन ग्राहकों ने भी कार्निवल खरीदी है उन्हें इसे खरीदने के 30 दिन के अंदर वापस लौटाना पड़ेगा। इसके बाद उन्हें इस कार की एक्सशोरूम प्राइस का 95 प्रतिशत वापस कर दिया जाएगा जिसमें रजिस्ट्रेशन,फाइनेंस से संबंधी लागत का पैसा भी ग्राहक को वापस दिया जाएगा।

रखी गई है ये शर्त
इसके अलावा अपनी कार्निवल एमपीवी को वापस करने से पहले कस्टमर्स को इस बात का ध्यान भी रखना होगा कि उनकी कार 1500 किलोमीटर से ज्यादा ना चली हो। वहीं आपकी कार में कोई डैमेज या मैकेनिकल फॉल्ट भी नहीं होना चाहिए। इसके अलावा आपकी गाड़ी पर कोई पेंडिम क्लेम भी नहीं होना चाहिए।गाड़ी वापस लौटाते समय आपको गाड़ी से जुड़े सभी दस्तावेज कंपनी को वापस करने होंगे जिनपर व्हीकल के ओनर का नाम होना चाहिए। यदि आपने गाड़ी फाइनेंस कराई है तो फिर आपको फाइनेंसर से एक एनओसी लेकर भी जमा करानी होगी।

फीचर्स
किआ इंडिया का ये फ्लैगशिप मॉडल 7-सीटर, 8-सीटर और 9-सीटर लेआउट में उपलब्ध है। किया कार्निवल के बेस वेरिएंट प्रीमियम में 7-सीटर और 8-सीटर सीटिंग लेआउट का ऑप्शन रखा गया है। वहीं मिड-वेरिएंट प्रेस्टीज 7-सीटर और 9-सीटर लेआउट में उपलब्ध है। वहीं टॉप वेरिएंट लिमोजिन केवल 7-सीटर लेआउट में उपलब्ध है। इस एमपीवी में बीएस6 नॉर्म्स से लैस 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 202 पीएस की पावर और 440 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है जो 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.