mahindra-bolero-power-plus-launch-will-soon-see-the-price-details

BS6 इंजन से लैस Bolero Power Plus जल्द होगा लॉन्च, कीमत जानें

  • Updated on 7/29/2019

नई दिल्ली/कारदेखों.कॉम महिंद्रा (Mahindra) ने अपनी जबरदस्त एसयूवी बोलेरो पावर प्लस (SUV Bolero Power Plus) को बीएस6 इंजन (BS6 Engine) से लैस कर दिया है। कंपनी ने बीएस6 इंजन से लैस बोलेरो पावर प्लस को साल 2020 की शुरूआत तक लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी ने बोलेरो में बेसिक सेफ्टी फीचर (Basic Safety Feature) देकर इसे अपडेट भी कर दिया है। महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) में अब निम्न सेफ्टी फीचर शामिल कर दिए गए हैं।

Audi Q5 की तस्वीरें हुई लीक, जानिए क्या होगी कीमत

ये होंगे फीचर

  • ड्राइवर साइड एयरबैग
  • स्पीड अलर्ट सिस्टम
  • ड्राइवर और को ड्राइवर सीटबेल्ट रिमाइंडर
  • अंदर से दरवाजा खोलने के लिए सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम में मैनुअल ओवरराइड का फीचर
  • रियर पार्किंग सेंसर

महिंद्रा ने केवल बोलेरो के पावर प्लस वेरिएंट में ही ये फीचर पेश नहीं करेगी बल्कि बोलेरो प्लस 9 सीटर और बोलेरो एंबुलैंस में भी यह फीचर पेश किए जाएंगे।

नहीं होगी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को चार्ज करने की टेंशन, नोएडा में लगेंगे 100 चार्जिंग स्टेशन

पेट्रोल इंजन के वैरिएंट में ये फीचर है मौजूद

बोलेरो पावर प्लस में 1.5 लीटर एमहॉक डी70 डीज़ल इंजन दिया गया है जो 71.3 पीएस की पावर और 195 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। यहीं इंजन महिंद्रा टीयूवी300 में भी दिया गया है।

नेक्सट जेन Skoda की नई Octavia की तस्वीरें आई सामने, जानें कब होगी लॉन्च

महिंद्रा ने इस बात की पुष्टि की है कि वो जल्द ही अपने बड़े 2.5 लीटर इंजन को भी बीएस6 उत्सर्जन मानकों के अनुसार अपग्रेड करेगी। यह इंजन बोलेरो स्टैंडर्ड, बोलेरो प्लस और बोलेरो एंबुलैंस मॉडल में दिया गया है। महिंद्रा केयूवी100 में दिए गए 1.2-लीटर यूनिट को छोड़कर महिंद्रा के पोर्टफोलियो में सभी डीजल इंजनों को निर्धारित समय से पहले बीएस6 उत्सर्जन मानकों पर अपग्रेड कर दिया जाएगा।

कार टेस्टिंग के दौरान Hyundai Elantra की सामने आई तस्वीर, जल्द होगी लॉन्च

ये होगी कीमत

महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस की मौजूदा कीमत 7.49 लाख रुपये से लेकर 9.04 लाख रुपये( एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। बीएस6 इंजन से लैस हो जाने के बाद इसकी कीमत में 80,000 रुपये तक का इजाफा हो सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.