Wednesday, Sep 18, 2019
maruti suzuki will give to their special facility for their customers

Maruti Suzuki ने दी स्पेशल सुविधा, अब घर बैठे हो सकती है कार की सर्विसिंग

  • Updated on 8/29/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए 'सर्विस ऑन व्हील' नाम से एक विशिष्ट पहल की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहक घर बैठे कंपनी की नई स्मार्ट वर्कशॉप वैन (Smart Workshop Van) के जरिये अपनी मारुति कार की सर्विस करवा सकेंगे।

कार टेस्टिंग के दौरान Reno Kwid की पहली झलक आई सामने, इस महीने होगी लॉन्च

यह पोर्टेबल वर्कशॉप वैन सभी आधुनिक उपकरणों और तकनीकों से लैस है जिसके द्वारा सभी मारुति वाहनों की सर्विस, रिपेयर, आयल चेंज, अंडर-बॉडी इंस्पेक्शन, फ़िल्टर क्लीनिंग और अन्य संबंधित कार्य किए जा सकेंगे।

वर्तमान में मारुति सुजुकी के देशभर के 1800 शहरों और कस्बों में कुल 3,600 सर्विस सेंटर उपलब्ध है। इस नई डोरस्टेप सर्विस (Door Step Service) के जरिये कंपनी उन दूरस्थ क्षेत्रों में भी अपनी पहुंच बना पाएगी जहां मारुति के सर्विस सेंटर (Service Centre) उपलब्ध नहीं है।

पेट्रोल इंजन और मैनुअल गियरबॉक्स के साथ अब उपलब्ध होगी Hyundai Grand i10

Navodayatimes

साथ ही शहरी क्षेत्रों के उन लोगो के लिए भी यह काफी सुविधाजनक होगा जो अपने व्यस्त शिड्यूल के चलते कार की सर्विस करवाने का समय नहीं निकाल पातें।

जल्द लॉन्च होने जा रही है Reno Triber, यहां देखें कीमत

यह सर्विस मारुति सुजुकी की सभी पैसेंजर कारों के लिए उपलब्ध है। 'सर्विस ऑन व्हील' का उपयोग फ्री सर्विस और पेड सर्विस दोनों के लिए किया जा सकेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.