reno triber launch and booking starts in august

28 अगस्त को मार्केट में कदम रखेगा Reno Triber, इस दिन से शुरु होगी बुकिंग

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम रेनो (Reno) की अपकमिंग एमपीवी कार 'ट्राइबर' (Triber) की बुकिंग 17 अगस्त से शुरू होगी। इसे 11,000 रुपये के साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से बुक करवाया जा सकेगा। रेनो की इस सब-4 मीटर एमपीवी की कीमत 5 लाख से 7 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। इसे 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Hyundai Grand I10 के लॉन्च से पहले निओस के प्रोडक्शन मॉडल का हुआ खुलासा

रेनो ट्राइबर (Reno Triber) में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जिन्हें सेगमेंट में पहली बार पेश किया गया है। इनमें 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ), सेंटर कूल्ड बॉक्स (रेफ्रीजिरेटर), रिमूवेबल थर्ड रो सीटें और तीनों रो हेतु एसी वेंट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Maruti जल्द पेश कर सकता है अपनी नई XL6, ये होगी कीमत

इसके अलावा ट्राइबर की खासियत इसका मॉड्यूलर सीटिंग लेआउट है, जिसके चलते ट्राइबर को 2 सीटिंग से लेकर 7-सीटर कार में बदला जा सकता है। ट्राइबर की थर्ड रो की सीटों को निकाल देने पर इसमें 625 लीटर तक का बूट स्पेस मिलता है। रेनो ट्राइबर की सीटिंग लेआउट से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

साल 2020 तक Tata Motors स्थापित कर सकता है 300 से ज्यादा फास्ट चार्जिंग स्टेशन

रेनो ट्राइबर में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 72पीएस की पावर और 96एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। सेगमेंट की अन्य कारों की तरह ट्राइबर भी 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक (एएमटी) दोनों गियरबॉक्स विकल्पों में आएगी।

KIA Motors अपनी कारों में ला रहा है एयर की बेहतरीन क्वालिटी के लिए ये खास फीचर

इन गियरबॉक्स विकल्पों के साथ यह क्रमशः 20 किमी/लीटर और 20.5 किमी/लीटर का माइलेज देगी। हमने रेनो ट्राइबर के स्पेसिफ़िकेशन की तुलना मिड-साइज हैचबैक कारों से की है। हाल ही में रेनो ट्राइबर के साथ मिलने वाली एक्सेसरीज की जानकारी सामने आई है। इनमें क्रोम गार्निश, डिकल्स, मैटिंग, लगेज रैक सहित अन्य एक्सेसरीज शामिल हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.