Saturday, Jul 20, 2019

Volkswagen ने Zoomcar के साथ की साझेदारी की घोषणा, जानिए क्या होंगे ज़ैप सब्सक्रिप्शन के फायदे

  • Updated on 6/26/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉमफॉक्सवेगन इंडिया (Volkswagen India) के सहयोग से ज़ूमकार पोलो हैचबैक (HatchBack) को सब्सक्रिप्शन बेसिस पर पेश कर रहा है। जिसके द्वारा ग्राहक मासिक सब्सक्रिप्शन (Jap subscription) राशि पर नई पोलो अपने घर ला सकते है। सब्सक्रिप्शन (Subscription) पर कार लेने से आप डाउनपेमेंट, इंश्योरेंस खरीदने, वेटिंग पीरियड ख़तम होने का इंतज़ार करने और रजिस्ट्रेशन करवाने जैसी थका देने वाली प्रक्रिया से बच सकते है। यह सभी औपचारिकताएँ ज़ूमकार कंपनी के साथ स्वयं करेगी। ग्राहकों (Customers) को केवल सब्सक्रिप्शन राशि का भुगतान करना होगा।

नई Hyundai Xcent की तस्वीरें हुई लीक, जानिए कब होगी लॉन्च

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि सब्सक्रिप्शन पीरियड कम से कम छह महीने से लेकर अधिकतम तीन साल तक का होता है। सब्सक्रिप्शन बेसिस की यह स्कीम पोलो जीटी पर भी उपलब्ध है या नहीं, इसकी पुष्टि कंपनी ने अब तक नहीं की है। हालांकि, ज़ैप की वेबसाइट पर केवल पोलो ट्रेंडलाइन पेट्रोल वेरिएंट को लिस्ट किया गया है। पोलो का यह वेरिएंट 1.0-लीटर इंजन के साथ आता है, जो 76पीएस की पावर और 95एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

मार्केट में लॉन्च हुआ Isuzu D-max V-cross Facelift का नया वर्जन, जानें कीमत 

ज़ैप सब्सक्रिप्शन पर कार लेने से आप कार के महंगे मैंटेनस की चिंता से भी बच सकते हैं। क्योंकि कंपनी आपको नि:शुल्क मेंटेनेंस की सुविधा भी देती है। इसके अलावा, यह आपको रोड टैक्स के पूरी तरह से भुगतान किए जाने के बाद मिलती है, जिससे आप इसे देशभर में कहीं भी चला सकते हैं।

मारुति स्विफ्ट के इंजन को BS-6 में किया गया अपडेट, जानें और क्या नए फीचर जोड़े गए

वर्तमान में, फॉक्सवेगन पोलो दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 5.71 लाख रुपये से 9.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.