Monday, May 10, 2021
-->
Coronavirus Economy Airtel Facebook digital connectivity sobhnt

Airtel ने अपने काम को धार देने के लिए फेसबुक की ली मदद, बढ़ाई डिजिटल कनेक्टिविटी

  • Updated on 11/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पिछले कुछ वर्षो से डिजिटल परिवर्तन कई कंपनियों की शीर्ष व्यावसायिक प्राथमिकता रही है, वहीं कोविड -19 ने केवल तकनीक और डिजिटल उपकरणों के उपयोग में तेजी लाई है क्योंकि दूरदराज के वातावरण में कार्यबल का एक बड़ा वर्ग कार्य करना जारी रखता है। वास्तव में, आईटी और दूरसंचार क्षेत्र, परिवर्तनकारी शक्तियों के साथ, अर्थव्यवस्था में अन्य क्षेत्रों के लिए उनकी क्षमता बढ़ाने के रूप में देखे जा रहे हैं।

लौट आया है कानपुर का सबसे बड़ा गुंडा विकास दूबे, इस फिल्म में दिखेगी उसके खूनी खेल की पूरी कहानी!

एयरटेल ने फेसबुक से लिया लाभ
फिलहाल, डिजिटल दृष्टि और व्यवसाय रणनीति के साथ कार्यबल और मानव संसाधन रणनीति को संरेखित करना आईटी और दूरसंचार सहित कंपनियों के लिए महत्वपूर्ण है। कंपनियां, अपनी ओर से, कर्मचारियों के साथ संचार के प्रभावी तरीकों को इस्तेमाल  करते हुए नवीनतम तकनीकी उपकरणों के उपयोग के साथ आगे बढ़ रही हैं। इस संबंध में, एयरटेल -भारत की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी के 10,000 से अधिक कर्मचारियों  ने प्रभावी संचार सुनिश्चित करने के लिए और अपने कर्मियों को अपने दिन में उच्च प्रभाव को प्राप्त करने के लिए प्राथमिकता देने के लिए लैस करने के लिए ऑन-बोर्डिंग से कार्यस्थल का फेसबुक से बड़ा लाभ लिया है। 

सपनों का कोई जेंडर नहीं होता’ की सोच को जीवंत कर रहा सोनी सब का शो ‘काटेलाल एंड संस'

चुनौतियों को सामना करना शुरु कर दिया था
इससे पहले, एयरटेल ने अपने कर्मचारियों को मिशन के लिए संरेखित करने के लिए कुछ चुनौतियों का सामना करना शुरू कर दिया था, जो उच्च आउटपुट उत्पन्न करते हैं और कर्मचारियों को जुड़ा और प्रेरित महसूस करते हैं। इसके अलावा, फील्ड टीम या फ्रंटलाइन वर्कर्स, जिनमें एक जूनियर स्टाफ शामिल था, को अपने वरिष्ठ समकक्षों की तुलना में अपस्किल्ड और कोच की आवश्यकता थी।  

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

कंपनी ने ऑनलाइन कनेक्टिविटी बनाए रखने की सुविधा दी
प्लेटफॉर्म स्टोर के कर्मचारियों के बीच एक बड़ी कड़ी बन गई क्योंकि उन्होंने अपने मोबाइल फोन के माध्यम से सीईओ की बातचीत को देखा क्योंकि वे टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं के माध्यम से पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते थे।एयरटेल ने वर्कप्लेस और इसके मल्टी-कंपनी ग्रुप्स को प्रभावी तरीके से पेश किया और सहस्राब्दी फ्रंटलाइन कर्मचारियों से भी जुड़ा। फेसबुक से वर्कप्लेस पर समुदायों और कंपनियों का उत्थान बहु- विभागीय संचार और अधिक आउटरीच और उत्पादकता सुनिश्चित करने वाले कर्मचारियों को जोड़ने का नया तरीका है। कंपनियां लॉकडाउन के दौरान प्रौद्योगिकी के उपयोग को प्रोत्साहित कर रही हैं और कार्यस्थल के उत्पादों में एक संगठन के लिए हजारों कर्मचारियों के लिए सभी प्रकार के जुड़ाव देने के लिए ऑनलाइन कनेक्टिविटी बनाए रखने की सभी सुविधाएँ हैं। 

एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देखते ही उर्वशी रौतेला ने छूए उनके पैर, वायरल हो रहा Video

संपर्क रहित तकनीक ने आगे का रास्ता बनाया 
अभिजीत सोनगरा, संस्थापक, एडोस्फेयर और वर्कप्लेस ऑफ पार्टनर फ कहते हैं, चूंकि सरकारी मानदंडों का पालन करते हुए व्यवसाय धीरे-धीरे खुल रहा  है, इसलिए फोकस तेजी से रिकवरी और फिर से खुलने के लिए बदल रहा है, अंतत: सामान्य स्तर पर लौट रहा है। संपर्क रहित तकनीक ही आगे का रास्ता है।

comments

.
.
.
.
.