Friday, May 27, 2022
-->
1-kg-520-grams-of-gold-smuggled-from-dubai

दुबई से तस्करी कर लाया 1 किलो 520 ग्राम सोना

  • Updated on 1/23/2022

दुबई से तस्करी कर लाया 1 किलो 520 ग्राम गोल्ड

- चेन्नई कस्टम ने पकड़ा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।
इंडियन कस्टम की टीम ने चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 1 किलो 520 ग्राम गोल्ड बरामद किया है। जिसे तस्करी कर दुबई से एक हवाई यात्री चेन्नई तक लाया था। कस्टम की टीम ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर गोल्ड सहित अन्य सामानों को बरामद कर जब्त कर लिया है।

दिल्ली मुख्यालय से कस्टम प्रवक्ता के द्वारा आज दी गयी जानकारी के अनुसार चेन्नई एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों को दुबई से फ्लाइट नंबर EK-544 से गोल्ड तस्करी कर चेन्नई एयरपोर्ट लाने की सूचना मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए कस्टम ने एक संदिग्ध को एग्जिट पॉइंट के पास रोका।

जांच में आरोपी के पास से 2 गोल्ड चेन और गोल्ड पेस्ट के स्मॉल बंडल बरामद किए गए। यात्री के पास से कुल 1 किलो 520 ग्राम गोल्ड, सिगरेट और इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किया गया। जिसकी कुल कीमत 69 लाख 44 हजार रुपये बताई जा रही है। 

कस्टम ने कार्रवाई करते हुए गोल्ड सहित बरामद अन्य सामानों को कस्टम्स एक्ट 1962 के तहत जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.