Tuesday, Dec 07, 2021
-->
10th accused arrested journalist Vikram Joshi murder case KMBSNT

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड का 10वां आरोपी गिरफ्तार, जल्द दाखिल होगी चार्जशीट

  • Updated on 8/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने 10वें फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड के 09 आरोपी पहले सी ही पुलिस की गिरफ्त में हैं। कलानिधि नैथानी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, गाजियाबाद का कहना है कि जल्द ही इस मामले में आरोप पत्र दाखिल कर दिया जाएगा। 

बता दें कि गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में जुलाई के महीने में बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मार दी थी।सिर पर गोली लगने के कारण अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। जोशी ने अपनी भांजी से छेड़खानी की शिकायत 16 जुलाई को पुलिस में दर्ज करायी थी। 

जामिया हिंसा : दिल्ली पुलिस ने SIT गठन का किया विरोध 

घर लौटते समय पत्रकार को मारी गोली
इसके 4 दिन बाद उन पर रात करीब साढ़े दस बजे आरोपियों द्वारा हमला किया गया। उस समय वह अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से विजयनगर स्थित घर लौट रहे थे। बदमाशों ने उन्हें सरे आम गोली मार दी। ये घटना मौके पर मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं पुलिस ने मामले में अब 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दिल्ली हिंसा: करात की याचिका पर हाई कोर्ट का निचली अदालत को निर्देश 

पत्रकार के परिवार को आर्थिक साहयता देने का ऐलान
एक पत्रकार की इस प्रकार से हत्या होने के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया वहीं विपक्षी दलों ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। इसके बाद जिला के डीएम ने परिवार को आर्थिक साहयता देने का ऐलान कर दिया है। परिवार को 10 लाख की आर्थिक मदद, बच्चों की निशुल्क पढ़ाई और पत्नी को योग्यता के आधार पर नौकरी देने का ऐलान किया गया। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.