13 साल के बच्चे ने पहले अपनी मौत की लिखी स्क्रिप्ट, फिर लगाई फांसी

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई के नालासोपारा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मात्र 13 साल के बच्चे ने  फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस पूरी घटना में सबसे अजीब बात यह हुई की इस बच्चे ने पहले अपनी नोटबुक पर इस बात की पेंटिंग बनाई की कैसे फांसी लगानी है।

दिल्ली: फेरे लेने स्टेज पर आई दुल्हन को सरेआम मारी गोली, हुआ ये बड़ा खुलासा!

उसने कॉपी पर पंखा बनाया और साथ भी फांसी लगाने का समय भी इस बच्चे ने अपनी कॉपी पर लिखा है। उसने फांसी लगाने का समय दोपहर 12 बजे लिखा था। बच्चे द्वारा उठाए गए इस कदम से उसका पूरा परिवार स्तब्ध है। परिवार वालों को समझ नहीं आ रहा है कि उनसे ये सब कब और कहां से सीखा और उसने ये कदम क्यों उठाया।

श्रीनगर के घंटा घर चौक पर बड़ा धमाका, ग्रेनेड हमले की आशंका

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और उसके दोस्तों और घरवालों से पूछताछ कर रही है। हालांकि बच्चे ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है। यह खबर जितना हैरान-परेशान करने वाली है, उतना ही सचेत करने वाली भी, कि आखिर क्यों इतनी कम उम्र में बच्चों के सुसाइड करने की घटानाएं सामने आ रही हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.