Tuesday, Nov 30, 2021
-->
14-lakh-looted-from-mawa-businessman-by-attacking-with-knife

चाकू से हमला कर मावा कारोबारी से लूटे 14 लाख

  • Updated on 11/24/2021

चाकू से हमला कर मावा कारोबारी से लूटे 14 लाख
नकदी लूट कर स्कूटी भी साथ ले गए बदमाश

 

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। उत्तर पूर्वी जिला के शास्त्री पार्क थाना इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने चलती बाइक से पहले स्कूटी पर सवार होकर जा रहे कारोबारी की स्कूटी को लात मारकर कारोबारी को सडक़ पर गिरा कर घायल कर दिया। बदमाश स्कूटी से चाभी निकाल कर कारेाबारी की स्क़ूटी की डिक्की खोलने लगे जिसका कारेाबारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने भीड़ भरी सडक़ पर सरेराह कारोबारी पर चाकू से हमला कर उन्हे घायल कर दिया। और स्कूटी की डिक्की में रखे 14 लाख रुपए लूटने के बाद कारोबारी की स्कूटी लेकर फरार हो गए। 

इस दौरान बदमाशों के हमले में कारोबारी के साथ मौजूद उनके पड़ोसी को भी घायल कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित काोबारी के बयानों के आधार पर  पुलिस मामला दर्ज कर आरेापियों की तलाश कर रही है। 

पीड़ित कारेाबारी अनिल कुमार अंसल उर्फ  कालू (48) मानसरोवर पार्क इलाके में रहते हैं। अनिल कश्मीरी गेट इलाके में मावा का कारोबार करते हैं। रविवार को वह मावा कारोबार करने वाले अपने पड़ोसी विशाल (26) के साथ स्कूटी से कश्मीरी गेट के लिए निकले। उन्होंने स्कूटी की डिक्की में 14.5 लाख रुपये रखे हुए थे। 

वह शास्त्री पार्क फ्लाईओवर के पास पहुंचे तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। अनिल ने स्कूटी नहीं रोकी तो बदमाशों ने लात मारकर स्कूटी गिरा दी। इसके बाद आरोपी ने स्कूटी की डिक्की खोलने लगे  जिसका अनिल ने विरोध किया जिस पर बदमाशों ने अनिल और विशाल पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान एक बदमाश उनकी स्कूटी, जबकि दो बदमाश बाइक से फरार हो गए।

चाकू लगने से घायल अनिल और विशाल को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। अनिल की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर घटना स्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.