Wednesday, Aug 10, 2022
-->
19-yr-old-raped-in-hathras-fights-for-life-dalit-family-says-used-to-staying-quiet-prsgnt

हाथरस में 19 साल की दलित लड़की से हैवानियत, गैंगरेप के बाद काटी जीभ

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक दलित लड़की के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी करने का एक मामला सामने आया है। हाथरस के एक गांव की इस दलित लड़की के साथ गांव के ही कुछ सवर्ण लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसकी जबान काट दी। अरोपियों जब इससे भी सब्र न मिला तो उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। 

पीड़ित लड़की को बेहद गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित 19 वर्षीय दलित लड़की खेतों में गायों के लिए चारा लेने निकली थी लेकिन उसके बाद वो गायब हो गई। जब उसे तलाशा गया तो पीड़िता खून से लथपथ मिली। तुरंत उसे ई-रिक्शा से अस्पताल ले जाया गया।

दिल्ली पुलिस ने 160 किलो गांजा पकड़ा और बाजार में बेच दिया, पेडलर को घूस लेकर छोड़ा

बताया जा है कि पीड़ित लड़की 11 दिनों से गायब थी उसे गांव के सवर्णों ने अगवा किया था। आरोपियों ने पीड़िता का गैंगरेप करके उसे सड़क के किनारे गंभीर हालत में छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता वेंटिलेटर पर है, उसकी गर्दन पर भी गंभीर चोट आई हैं।

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि गांव के चार सवर्ण जाति के लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसे जान से भी मारने की कोशिश की। पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

फैक्ट्री में इस्तेमाल किए गए 3 लाख कंडोम को धोकर-सुखाकर बनाया जा रहा था नया, पड़ा छापा

वहीँ, शुरुआती जांच में लड़की के साथ बलात्कार, गला घोंटने और मारपीट की पुष्टि की जा चुकी है। फ़िलहाल जांच जारी है।

comments

.
.
.
.
.