Thursday, Jan 27, 2022
-->
2-digital-robbers-arrested-for-forcibly-transferring-20700-to-pay-phone

जबरदस्ती पे फोन में 20700 ट्रांसफर कराने वाले 2 डिजिटल लुटेरे गिरफ्तार 

  • Updated on 12/9/2021


जबरदस्ती पे फोन में 20700 ट्रांसफर कराने वाले 2 डिजिटल लुटेरे गिरफ्तार 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तिमारपुर इलाके में पुलिस टीम ने डिजिटल तरिके से लूटपाट करने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में रवि सिविल लाइन थाने का घोषित बीसी है। इसके ऊपर पहले से वजीराबाद और तिमारपुर थाना में कई मामले चल रहे हैं। जबकि दूसरा पकड़ा गया आरोपी मनीष उफऱ् मन्नू सिविल डिफेंस में वालंटियर के रूप में काम कर चुका है। लेकिन अच्छी कमाई नहीं होने की वजह से वह पड़ोसी के संपर्क में आकर आपराधिक वारदात करने लगा। तीसरा नाबालिग है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि सूचना मिलने पर एसीपी तिमारपुर की देखरेख में इंस्पेक्टर विजय पाल की टीम ने जांच शुरू की और सीसीटीवी कैमरा चेक किए। इसके साथ.साथ पेटीएम और पे फोन अकाउंट की भी जांच करनी शुरू की। पुलिस की टेक्निकल सर्विलांस काम आ गई और फिर टीम को पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले मथुरा के बरसाना तक पहुंच गए हैं। पुलिस टीम ने मनीष उफऱ् मन्नू और रवि को पकड़ा, तीसरा नाबालिग निकला। इनके पास से पुलिस टीम ने कंट्री मेड पिस्टल, जिंदा कारतूस, लूटी हुई नकदी, चोरी का एक मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल किए गए 2 और मोबाइल को बरामद किया है। गौरतलब है कि 6 दिसंबर को लूटपाट की यह वारदात हुई थी। जिसमें पीडि़त ने पुलिस को सूचना दिया कि 3 लोगों ने उसकी टैक्सी बुक कराई नेहरू बिहार से ग्रेटर नोएडा जाने के लिए। वहां उन्होंने पेटीएम से भुगतान भी कर दिया। जब तीनों को कैब ड्राइवर ने ग्रेटर नोएडा पहुंचा दिया तो फिर वहां उन्होंने फिर से वापस नेहरू विहार ड्राप करने के लिए बोला। जब तीनों को लेकर कैब ड्राइवर वापस दिल्ली पहुंचे तो गंदा नाला के पास देसी कट्टा दिखाकर ड्राइवर से मोबाइल लूट लिया। उससे 20700 रुपये जबरदस्ती उन्होंने अपने फोन पे अकाउंट में ट्रांसफर करवाए।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.