Thursday, Jun 24, 2021
-->
20 people died in 3 days in sonipat sohsnt

हरियाणा: सोनीपत में 3 दिनों में 20 लोगों की मौत, पुलिस ने जताई नकली शराब पीने से मौत की आशंका

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) में नकली शराब (spurious liquor) पीने से शहर के अलग-अलग इलाकों में बीते तीन दिन में 20 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस (Police) से मिली सूचना के मुताबिक, बीते 24 घंटें में यहां 7 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने संदेह जताया है कि ये मौत नकली शराब का सेवन करने के कारण हो सकती हैं।

CAA विरोधी प्रदर्शन में शामिल लोगों की अब संपत्ति जब्त करेगी UP सरकार, घर के बाहर चिपकाए नोटिस

बीते तीन दिनों में करीब 20 लोगों की मौत
वहीं इस पूरे मामले पर सोनीपत के डीएसपी (DSP) वीरेंद्र सिंह का कहना है कि 'बीते तीन दिनों में करीब 20 लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है। हालांकि, पुलिस ने चार शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, उन्होंने कहा कि विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही इन मौतों के असल कारण का पता चल सकेगा।

लव जेहादः निकिता को न्याय के लिए बल्लभगढ़ में महापंचायत, रखी ये 8 मांगें

नकली शराब के सेवन से मौत का संदेह
वीरेंद्र सिंह ने आगे बताया कि 'हमें संदेह है कि ये मौतें नकली शराब का सेवन करने के कारण हो सकती हैं।' उन्होंने बताया कि स्थिति इसलिए भी स्पष्ट नहीं हो रही क्योंकि मृतकों के परिजन मौत और उसके संभावित कारण के बारे में पुलिस को रिपोर्ट करने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। दरअसल, ये मौतें शहर के मयूर विहार, शास्त्री कॉलोनी, प्रगति कॉलोनी और इंडियन कॉलोनी में हुई हैं।

उत्तराखंडः मंदिर की चारदीवारी निर्माण को लेकर दो समुदायों में खूनी संघर्ष

पुलिस ने कई दुकानों से बरामद की अवैध शराब
घटना की सूचना मिलते ही सोनीपत के डिप्टी कमिश्नर श्याम लाल पुनिया और पुलिस अधीक्षक जशनदीप रंधावा मौके पर पहुंचे। उन्होंने इन चारों कॉलोनियों का मुआयना किया और मृतकों के परिजनों से बातचीत कर घटना से पहले की स्थित के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा पुलिस ने शराब की दुकानों पर छापेमारी कर अवैध शराब की भारी मात्रा में बोतलें भी बरामद की हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.