Monday, Nov 29, 2021
-->
22 people died due to lack of oxygen in a hospital in agra djsgnt

आगरा: निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 22 लोगों की मौत! सीज हुआ Hospital

  • Updated on 6/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि आगरा के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई रुक जाने के कारण करीब 22 मरीजों की मौत हो गई। इससे जुड़ी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अस्पताल की मालिक अपनी करतूत को गिनवा रहा है। 

मिसालः कश्मीर का वेयान बना देश का पहला गांव, जहां सौ फीसदी हुआ टीकाकरण 

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
मामले के तूल पकड़ते ही यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सख्‍त रुख अख्तियार कर किया है। उन्‍होंने पारस हॉस्पिटल को सीज करने के आदेश दिए हैं। वहीं, आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि अस्‍पताल में ऑक्सिजन की कमी से किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है और महामारी ऐक्‍ट में मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। 

अखिलेश यादव लगवाएंगे कोरोना की वैक्सीन, कभी कहा था- भाजपा का टीका

राजनीति हुई तेज
इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगरा के एक निजी अस्पताल में कुछ हफ्ते पहले ऑक्सीजन की मॉक ड्रिल के दौरान एक साथ 22 मरीजों की मौत होने संबंधी खबर को लेकर मंगलवर को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस खतरनाक अपराध के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है। इस खतरनाक अपराध के जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए। दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.