Tuesday, Oct 04, 2022
-->
25 thousand reward announced on fugitive shrikant tyagi, 8 teams set up for arrest

भगोड़े श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित, गिरफ्तारी के लिए लगाई 8 टीमें

  • Updated on 8/8/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से गुंडागर्दी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर योगी सरकार ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। इस मामले पर सख्ती बरतते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने सोसायटी में नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी मजदूरों के साथ बुलडोजर भेज कर श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया।

सूत्रों के अनुसार त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए यूपी पुलिस की 8 टीमें लगाई गई हैं। कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के थाना फेस-2 में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। 

अब तक श्रीकांत की ओर से धमकाई जाती रहीं महिलाओं ने ताली बजाकर इसका स्वागत किया। वहीं, एक दूसरे को मिठाई खिलाकर भी लोगों ने खुशी जाहिर की। बताया जा रहा है कि 2019 में भी सोसायटी के लोगों ने उसके खिलाफ नोएडा अथॉरिटी से शिकायत की थी, लेकिन अपने राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए वह बचता रहा।

हालांकि श्रीकांत अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है। वह बार- बार अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है। जानकारी के मुताबिक रविवार को उसकी लोकेशन ऋषिकेश में मिली, जबकि हरिद्वार में वह सीसीटीवी में कैद हुआ है। उसने बीते रविवार को 11 बार मोबाइल स्विच आफ और आन किया।

बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को चार टीमें बनाई गई थीं। रविवार आते-आते टीमों की संख्या 12 पहुंच गई है। 12 टीमों में शामिल 40 से अधिक पुलिसकर्मी संदिग्धों से पूछताछ और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.