3-masked-miscreants-sneaked-into-office-and-stabbed

3 नकाबपोश बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर मारा चाकू, लूटे 2.70 लाख 

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर एक कर्मचारी को चाकू मारकर 2.70 लाख रुपए लूट लिए। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने पीड़ित और उसके साथी के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 

कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, दिया था हिंदू पाकिस्तान वाला बयान

जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान मनोज कुमार यादव के रूप में हुई है। मनोज के साथी किराड़ी सुलेमान नगर इलाके में रहने वाले सुकांत बेहरा ने पुलिस को बताया। वह निनजा डॉट कोर्ट डॉट कॉम नामक कंपनी में  एगजक्यूटिव के तौर पर नौकरी करता है। कंपनी का ऑफिस निठारी गांव में है।

दिल्ली: उजबेकिस्तान की महिला के साथ कार में हुआ गैंगरेप, दोस्त ने किया ये कुकर्म

बीते सोमवार की शाम करीब सात बजे वह मनोज के साथ ऑफिस में था। वह ऑन लाईन में आई रकम को गिन रहा था। बैग में दो लाख 40 हजार रुपये थे। जबकि बाहर तीस हजार रुपये रखे हुए थे। जब वह रुपये गिन रहे थे। अचानक तीन बदमाश ऑफिस के अंदर घुसे। जिसमें से एक ने रुमाल से चेहरे को ढक रखा था। जबकि एक के हाथ में चाकू था। उनको देखकर वह बाथरूम की तरफ भागा। मनोज अभी कुछ कर पाता। बदमाशों में से एक ने चाकू से मनोज पर छाती और हाथ पर जानलेवा हमला किया। मनोज खून से लथपथ हालत में फर्श पर गिर गया। बदमाश तुरंत बैग और बाहर रखे तीस हजार रुपये भी बैग में डालकर फरार हो गए।

स्कूल के भीतर सफाईकर्मी ने किया बच्ची से दुष्कर्म, घटना के बाद से अभिभावकों में जबरदस्त रोष

बदमाशों के जाने के बाद वह मौके पर पहुुंचा। मनोज खून से लथपथ हालत में फर्श पर पड़ा था। जिसको तुरंत एक बाइक चालक से मदद लेकर अस्पताल पहुंचाया और पीसीआर को वारदात की सूचना दी। पुलिस अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने मनोज की हालत गंभीर बताई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.