Friday, May 27, 2022
-->
3 robbers who robbed the streets were caught

पकड़े गए सड़कों पर लूटपाट करने वाले 3 लूटेरे

  • Updated on 1/18/2022

पकड़े गए सड़कों पर लूटपाट करने वाले 3 लूटेरे

 

- पर्स सहित कैश बरामद, 3 में से दो नाबालिग

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका पुलिस ने पैदल राहगीरों का गला दबा कर लूटपैट को अंजाम देने वाले  2 नाबालिग सहित 3 लूटेरों को पकड़ा है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान मनसुख ठाकुर के रूप में हुई है। वह ककरौला इलाके का रहने वाला है।

डीसीपी द्वारका, शंकर चौधरी ने बताया कि  16 जनवरी की देर शाम पीसीआर कॉल से मोहन गार्डेन पुलिस को नजफगढ रोड के मेट्रो पिलर नम्बर 796 के पास एक राहगीर से लूट की सूचना मिली।

जिस पर मौके पर पहुंची एएसआई हंस कुमार और कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार की टीम को विपिन गार्डेन निवासी पीड़ित ने बताया कि वो अपना काम खत्म कर द्वारका मोर मेट्रो स्टेशन से विपिन गार्डेन स्थित घर लौट रहा था। जब वो पिलर नम्बर 796 के पास पहुंचा तो एक बदमाश ने पीछे से उनका गला दबाया, जिससे वो गिर पड़े, और उसके 2 सहयोगी उसका पर्स लूट कर फरार हो गए।

पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने भाग रहे एक लूटेरे को दबोच लिया। जिसे लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में इसके नाबालिग होने का पता चला। इस मामले में पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके एक नाबालिग साथी को हिरासत में जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, और उनके पास से लूटा गया पर्स और 500 रुपये कैश बरामद किया है।

इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.