3 terrorists arrested with weapons in kashmir search for 7 others continues

जम्मू- कश्मीर में हथियारों के साथ 3 आतंकवादी गिरफ्तार, 7 अन्य की तलाश जारी

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मु कश्मीर (Jammu kashmir) के कठुआ (Kathua) में तीन संदिग्ध आतंकवादीयों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। गिरफ्तार किए गए आतंकवादियों के पास से 6 हथियार भी बरामद किए गए हैं।

डीके शिवकुमार की बेटी से आज प्रवर्तन निदेशालय करेगी पूछताछ

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक मकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह आठ बजे जम्मू-पठानकोट राजमार्ग (Highway) पर एक ट्रक की जांच के दौरान छह एके-47 जब्त की गयी है। ये ट्रक (Truck) पंजाब (Punjab) के बामयाल क्षेत्र से कश्मीर की ओर जा रहा था। पकड़े गए आतंकवादीयों का ताल्लुक कश्मीर से है।

INX Media Case: चिदंबरम ने हाईकोर्ट में लगाई जमानत की गुहार, आज हो सकती है सुनवाई

उन्होने बताया कि ट्रक की जांच की जा रही है और मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उन्होने कहा ऐसा अनुमान है कि ये आतंकवादी कश्मीर घाटी में सक्रिय आतंकवादियों की मदद से पठानकोट (Pathankot) में बामयाल सीमा से होते हुए अंतरारष्ट्रीय सीमा की ओर से दाखिल हुए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।

अलका लांबा ने थामा कांग्रेस का दामन, सीएम केजरीवाल पर किए तीखे प्रहार

7 आतंकवादियों को देखे जाने के बाद अलर्ट जारी
इसके अलावा एक अन्य खबर जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora) से आ रही है, जहां 7 आतंकवादियों को देखे जाने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुचना के बाद इलाके में दहशत का मोहौल हो गया है। माना जा रहा है कि ये आतंकवादी लश्कर से ताल्लुक रखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.