Monday, Oct 22, 2018

बाल-बाल बचे भाजपा सांसद RK सैनी, 30 लोगों ने किया कार पर हमला

  • Updated on 10/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के कुरूक्षेत्र से भाजपा के बागी सांसद राज कुमार सैनी बुधवार की शाम बाल-बाल बच गए। पलवल जिले से गुजरते समय उनकी कार को रोक कर करीब 30 लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया। राहत की बात यह रही कि राज कुमार सैनी इस कथित हमले में बाल बाल बच गए। इस मामले में 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राज कुमार सैनी किसी कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे तभी बीच रास्ते में 30 युवकों ने उनकी गाड़ी को घेर कर हाथों से कार पर प्रहार करने लगे। पलवल के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सावधान!: मात्र 200 से 300 में बिक रहा है आपका Fb- Gmail का पासवर्ड

उन्होंने बताया कि, 30 से अधिक लोगों के एक समूह ने उनकी कार रोकी और फिर उस पर मारना शुरू कर दिया। सांसद और उनके साथियों को कोई चोट नहीं आई। लेकिन वाहन का साइड मिरर क्षतिग्रस्त हो गया। हमने इस घटना के सिलसिले में 30 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।

युवाओं के समूह ने पहले मांग की कि सांसद का वाहन रोका जाए क्योंकि वे उनका स्वागत करना चाहते हैं। पुलिस ने बताया कि जैसे ही कार रूकी, भीड़ ने उसे घेर कर सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में युवकों ने हाथों से कार पर मारना शुरू कर दिया। सैनी के साथ मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें वहां से ले गए। 

विवेक तिवारी हत्याकांड: DGP ने माना, पुलिसकर्मियों में प्रशिक्षण की कमी बना हत्या की वजह

सैनी के एक सहायक ने बताया कि, ‘वाहन पर छोटे पत्थर भी मारे गए। ऐसा लगता था कि नियोजित तरीके से हमला किया गया। घटना के दौरान सैनी कार में ही थे। मैं पीछे की सीट पर था। वह बहुत ही भयावह दृश्य था। बहरहाल, अकरम ने वाहन पर पथराव से इंकार किया है। सैनी ने करीब एक माह पहले नए राजनीतिक दल ‘लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी’ का गठन किया था। 

उन्होंने कहा था कि, उनकी पार्टी अगला लोकसभा चुनाव और राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी। जाट आरक्षण के धुर विरोधी रहे सैनी पर दो साल पहले कुरूक्षेत्र में स्याही फेंकी गई थी और उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ भी मारा गया था। इस कार्रवाई को अंजाम देने वाले पांच युवकों ने तब कहा था कि वह सैनी के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहते हैं। इस बहाने पास आ कर उन्होंने सैनी पर स्याही फेंक दी। उनमें से दो ने उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ भी मारा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.