Sunday, Apr 21, 2019

Video: गुरुग्राम में दिखी कार चालक की दबंगई, टोल प्लाजा कर्मचारी को बोनट पर 8 KM तक घसीटा

  • Updated on 4/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुग्राम (Gurugram) में टोल प्लाजा (Toll Plaza) के एक कर्मचारी के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 (NH-8) पर कथित तौर मारपीट की गई और लगभग आठ किलोमीटर तक कार के बोनट पर बांधकर उसे घसीटा गया। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर शनिवार करीब 12:40 बजे हुई, जब पीड़ित अशोक कुमार ने खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक इनोवा कार को रोकने की कोशिश की। 

RSS कार्यकर्ता की हत्या के मामले में आया नया मोड़, हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े तार

डीसीपी राजेश सिंह (DCP Rajesh Singh) ने कहा कि कार में चार लोग सवार थे, जिन्होंने टोल टैक्स (Toll Tax) चुकाए बिना भागने के चक्कर में अवरोधक को टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा, कि अशोक बूथ से बाहर आए और गुस्साए ड्राइवर ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद वह बोनट पर गिर गए। इसके बाद ड्राइवर ने कार की रफ्तार बढ़ा दी। पीड़ित ने अपने बयान में कहा कि उसने कार के वाइपर को पकड़कर खुद को बचाया।

खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर युवक को ठगा, जांच में जुटी पुलिस

अधिकारी ने कहा,कि आरोपी अशोक को मानेसर में लगभग आठ किलोमीटर दूर एक अलग स्थान पर ले गए। उन्होंने उसके साथ मारपीट की। उनमें से एक आरोपी सुमित सिंह ने पुलिस से संपर्क करने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। उन्होंने कहा, कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। दोषियों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.