Wednesday, Oct 05, 2022
-->
4-year-old-boy-disappeared-from-school-police-found-him-in-an-hour

स्कूल से गायब हुआ 4 साल का बच्चा, पुलिस ने एक घंटे में ढूंढा

  • Updated on 11/10/2021

स्कूल से गायब हुआ 4 साल का बच्चा, पुलिस ने एक घंटे में ढूंढा
- द्वारका पुलिस को सडक़ किनारे रोते हुए मिला बच्चा
नई दिल्ली/टीम डिडिटल।

द्वारका जिला पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस के ऑपरेशन मिलाप के तहत स्कूल से गायब हो गए चार साल के बच्चे को एक घंटे के अंदर तलाश कर परिजनों तक पहुंचा दिया। बच्चा घर से स्कूल गया था, जहां से वह गायब हो गया था। सूचना मिलते ही बिंदापुर थाना पुलिस की टीम ने इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाकर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया।
जानकारी के अनुसार पुलिस को राजापुरी में रहने वाले देव सिंह ने सूचना दी थी कि उसका चार साल का बच्चा गायब हो गया है। वह स्कूल गया था। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बिंदापुर थाना पुलिस की टीम तत्काल बच्चे के परिजनों से मुलाकात कर उनसे व स्कूल कर्मियों से पूछताछ की। मिली जानकारी के अनुसार सभी थानों को इसे लेकर सूचित किया गया। एसआई धर्मवीर कांस्टेबल सुमित और देवेंद्र के साथ इलाके में बच्चे की तलाश शुरू की। इसी दौरान उन्हें बच्चा सडक़ किनारे रोते हुए मिला। उससे बात करने पर उसने अपने पिता का नाम देव बताया। इसके बाद टीम ने परिजनों से संपर्क कर बच्चे को सुरक्षित उन्हें सौंप दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.