Friday, Sep 30, 2022
-->
50-thousand-were-demanded-after-kidnapping-the-child-caught-from-bihar

बच्चे का अपहरण कर मांगे थे 50 हजार,बिहार से पकड़ा

  • Updated on 3/30/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। मुंडका पुलिस ने 13 साल के एक बच्चे को बहला फुसलाकर अपहरण करके उसके परिवार से 50 हजार की रकम मांगने के मामले में अपहरणकर्ता को बिहार से गिरफ्तार किया है। जिसका नाम अरविंद उपाध्याय उर्फ बाबा के रूप में हुई है। वह एकमा, बिहार का रहने वाला है। उसके पास से अपहृत बच्चे को बरामद किया गया है।

जिला पुलिस उपायुक्त  समीर शर्मा ने बताया की 26 मार्च को एक महिला ने मुंडका थाना में शिकायत दी कि उनका 12 साल का बेटा स्कूल से वापस नही लौटा है। वह गवर्मेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, टिकरी कलां में पढ़ता है, लेकिन वह वापस घर नहीं आया है। जिसकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज जांच शुरू की गई। एसीपी नांगलोई मनोज कुमार मीणा की देखरेख में एसएचओ गुलशन नागपाल, सब इंस्पेक्टर संजीत आदि की टीम लापता बच्चे का पता लगाने में जुट गई।

जांच के दौरान संदिग्ध के फोन नंबरों के लोकेशन को ट्रैक किया गया। पता चला की वह व्यक्ति बिहार  संपर्क क्रांति ट्रेन में सफर कर रहा है। तुरंत रेड करने और पीछा करने के लिए एक टीम को भेजा गया। ट्रेन अधिकारियों से भी संपर्क किया गया और उन्हें घटना की जानकारी दी गई।

आरोपित द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे मोबाइल नंबर के लाइव लोकेशन के अनुसार बिहार के सारण जिला स्थित खुटका दहवा गांव में रेड की गई, जहां से आरोपी अरविंद कुमार उपाध्याय उर्फ बाबा को पकड़ा गया। उसके पास से वह 13 साल का बच्चा भी मिल गया, जो लापता हुआ था। पूछताछ में पता चला की 8 वी पास आरोपित अरविंद पैतृक गांव में ऑर्केस्ट्रा चलाता है. वह वाला फुसलाकर बच्चे को अपने साथ गांव ले गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.