Wednesday, Jan 26, 2022
-->
6-accused-arrested-in-ludhiana-gang-rape-case

लुधियाना गैंगरेप: पुलिस के हाथ लगे 6 और आरोपी, 17 साल का नाबालिग भी शामिल

  • Updated on 2/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में दिन ब दिन रेप की वारदातों में इजाफा होता नजर आ रहा है। ताजा मामला पंजाब के लुधियाना से सामने आया है। यहां एक युवती को कार से बाहर खींचकर करीब 10 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है।

बीती 9 फरवरी यानी चॉकलेट डे की रात एक लड़की को अगवा कर सामूहिक बलात्कार किया गया। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को और गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रेस कांन्फ्रेस कर ये जानकारी दी।

 गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी में युवक की गोली मारकर हत्या, दर्ज थे लूट और डकैती के 14 मुकदमे

डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 6 आरोपियों में से एक व्यक्ति 17 साल का है। इस मामले के लिए एक विशेष अभियोजक को लगाया जाएगा जो जांच के दौरान भी मदद करेगा। 

बता दें कि हाल ही में लुधियाना पुलिस ने पीड़िता और उसके दोस्त से मिली जानकारी के आधार पर इन 6 फरार आरोपियों के स्कैच बनवाए थे। इन स्कैचस की कॉपी आस-पास के सभी थानों में भेजी गई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले में हिरासत मे लिए गए कुछ युवको से पूछताछ कर रही है। 

अमीषा पटेल पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पैसे लेकर नहीं हुई कार्यक्रम में शामिल

बता दें कि गत 9 फरवरी को पीड़िता अपने दोस्त के साथ चॉकलेट डे मनाने के लिए ईसेवाल पुल नहर पर गई थी। करीब रात 8 बजे तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने पीड़िता और उसके दोस्त की कार को रोका और ईट से कार का शीशा तोड़ दिया।

ऑटो चालक की हत्या कर खेत में फेंका, पुलिस ने जताई लूट व आपसी रंजिश की आशंका

इसके बाद बदमाशों ने लड़के के साथ मारपीट कर उसे कार की पिछली सीट पर बैठा लिया और कार को सुनसान जगह ले जाकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। देखते ही देखते वो लोग युवती को कार से खींचकर बाहर ले आए फिर युवकों ने अपने और साथियों को बुलाकर पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.