Tuesday, Dec 10, 2019
7 people arrested in chapra mob lynching case

छपरा मॉब लिंचिंग मामले में 7 लोग गिरफ्तार, भीड़ ने की थी 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

  • Updated on 7/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) में हुई मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस द्वारा करीबन दर्जन भर लोग आरोपी बनाए गए हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मॉब लिंचिंग के दौरान दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि एक ने इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया था।

हनीमून पर पति ने पत्नी के मुंह में भर दिए कांच के टुकड़े, CCTV में कैद हुई वारदात

परिजनों ने लगाया साजिश का आरोप
इन मृतकों की पहचान मुस्तफापुर गांव के नौशाद कुरैशी और कन्हौली गांव के राजू नट और विदेश नट के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृत तीनों ही लोग नहीं थे बल्कि एक साजिश के तहत उनकी हत्या को अंजाम दिया गया है। उनका कहना है कि ये लोग अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे और गांव वालों ने उन्हें घेर कर मार दिया।

प्रेमी के साथ घूम रही थी पत्नी  विरोध किया तो हुई पिटाई, बेहोश पति को छोड़कर दोनों रफूचक्कर

ये है पूरा मामला
शुक्रवार को छपरा के सारण जिले के बनियापुर इलाके में पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों शवों को जब्त कर लिया और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इससे पहले बिहार से सटे झारखंड में एक व्यक्ति की मोटर साईकिल चोरी के आरोप में भीड़ ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.