Tuesday, Nov 30, 2021
-->
70-african-citizens-living-illegally-arrested

अवैध रूप से रह रहे 70 अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार

  • Updated on 10/16/2021

अवैध रूप से रहते हुए नशा की तस्करी कर रहे 70 अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार
- अलग-अलग थाना क्षेत्र से पकड़े गए हैं अफ्रीकन, इनसे 25 करोड़ के हेरोइन बरामद

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल व अवैध तरीके से रह रहे विदेशी नागरिकों की जांच व कर उन्हें दबोचने के लिए बनाई सेल ने गत दिनों में 70 अफ्रीकी मूल के नागरिकों को पकड़ा है। ये सभी जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में अवैध दस्तावेजों के आधर पर किराये पर रह रहे थे। जांच में पता चला कि सभी नशे के कारोबार से जुड़े थे। इनके कब्जे से पुलिस टीम ने 25 करोड़ रुपये की हेरोइन भी बरामद की है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि द्वारका जिले में बिना वैध वीजा व फर्जी वीजा के रह रहे अफ्रीकी नागरिकों के खिलाफ पुलिस प्रशासन काफी सतर्क है। गिरफ्तार अधिकांश अफ्रीकी नागरिक नशा तस्करी के कारोबार से जुड़े हुए है, जबकि कुछ अफ्रीकी नागरिकों का साइबर अपराध मामले में भी नाम सामने आया है। शंकर चौधरी ने बताया कि 70 अफ्रीकी नागरिकों में से 15 डाबड़ी थाना क्षेत्र स्थित महावीर एन्क्लेव में

रहते थे, जबकि 15 मोहन गार्डन थाना क्षेत्र स्थित आर-ब्लाक एक्सटेंशन में रहते थे। 15 नागरिक उत्तम नगर थाना क्षेत्र स्थित हस्तसाल गांव में रह रहे थे और 25 द्वारका सेक्टर-23 थाना क्षेत्र स्थित पोचनपुर व अंबराई गांव में रहते थे। मामले में इन्हें किराए पर रखने वाले मकान मालिकों के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की तैयारी की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.