Sunday, Jan 19, 2020
70 year old women rape in up Sonbhadra

उत्तर- प्रदेश: 70 साल की महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

  • Updated on 12/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर- प्रदेश (UP) में अपराध (Crime) जीस तरह से जुर्म बढ़ रहा है उसे देख कर कह सकते है की योगी सरकार (Yogi Government) का और वहा पर पुलिस का कोई डर और अनुशासन नही रहा। 

हाल ही में सोनभद्र जिले से एक 70 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने का मामला सामने आया है। यह पहली बर नही की देश में इस तरह की शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आयी हो। 

UP: उन्नाव रेप पीड़िता को जला कर मारने की कोशिश, सभी आरोपी गिरफ्तार

बलात्कारी गिरफ्तार 
सोमवार को सोनभद्र जिले के अनपरा (Anpara police) पुलिस थाना (Police Station) में 70 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने वाले आरोपि को गिरफ्तार कर लिया है।

कब हुआ दुष्कर्म
यह अपराध 1 दिसंबर को हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरु करदी थी। और बिते सोमवार को पुलिस ने आरोपी राम किशन को गिरफ्तार कर लिया।

योगी शासन में क्राइम उफान पर, फिरोजाबाद में छात्रा के साथ गैंग रेप

सर्किल अधिकारी ने बताया...
इस दुष्कर्म के मामले की जांच कर रहे सर्किल अधिकारी ने कहा, जैसे ही हमें इस मामले की सूचना मिली, हम मामले को दर्ज कर छानबीन में लग गए। साथ ही बताया की महिला का इलाज चल रहा है।

अखिलेश यादव ने महिलाओं के खिलाफ बड़ते अपराध को लेकर भाजपा पर साधा निशाना
सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महिलाओं के खिलाफ अपराध के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला किया था और कहा था कि 'भाजपा के शासन में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं'।

हिमाचल प्रदेश: दस साल की बच्ची से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध के कई मामलों का हवाला देते हुए, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा
'उत्तर प्रदेश में, महिलाओं की स्थिति दिन पर दिन खराब होती जा रही है। हर दिन, बलात्कार की घटनाएं होती हैं। बेटी बचाओ के कथित प्रचारक। बेटी पढ़ाओ सत्ता में होने के बाद भी 'अमानवीय घटनाओं' की जांच करने में विफल रही है। यहां तक ​​कि नाबालिग लड़कियों भी  इस क्रूरता का शिकार हो रही हैं।'

यह घटना हैदराबाद में पशु चिकित्सक के क्रूर बलात्कार और हत्या के बाद की है, जिसके बाद बलात्कार पीड़ितों के लिए न्याय और महिला सुरक्षा के लिए कड़े कानूनों की मांग के साथ देश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे।

comments

.
.
.
.
.