Monday, Jan 21, 2019

75 वर्षीय बुजुर्ग को हुआ नौकरानी से प्यार, पत्नी से तलाक मांगने पहुंचे कोर्ट

  • Updated on 1/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्यार की कोई उम्र नहीं होती, इस कहावत की बानगी बनी भोपाल की जिला अदालत में सामने आया एक ताजा मामला। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक अदालत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाए।

दरअसल, यहां की जिला अदालत में एक 75 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए आवेदन दिया था। जब मामले की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग हुई तो उस दौरान जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौंकाने वाला था। बुजुर्ग अपनी पत्नी से तलाक सिर्फ इसलिए चाहता था क्योंकि वह अपनी नौकरानी को दिल दे बैठा और उससे शादी करने के लिए बुजुर्ग ने अपनी पत्नी से तलाक मांगा।

ख्याला: पड़ोसी ने उतारा किशोरी को मौत के घाट, लूट के दौरान पहचाने जाने पर दिया वारदात को अंजाम

इस बारे में फैमिली कोर्ट की काउंसलर नुरुनिशा खान ने बताया कि तलाक का आवेदन सामने आने के बाद मामले में काउंसलिंग की जा रही थी। पहले तो हमें लगा कि शायद बच्चों ने संपत्ति के लिए बुजुर्ग दंपति के बीच दरार डाली होगी, लेकिन मामला कुछ और ही निकला।

स्पेशल स्टॉफ के हाथ लगे शातिर लूटेरे, चालक को नशीली पर्दार्थ पिलाकर उड़ा ले जाते थे ई-रिक्शा

दरअसल, मामला प्यार का निकला, जिसमें 75 वर्षीय बुजुर्ग शादी के 35 साल बाद दोबारा शादी करने के लिए पत्नी से तलाक ले रहा था, क्योंकि उसे अपनी नौकरानी से मोहब्बत हो गई थी।

सिर्फ यही नहीं, बुजुर्ग के बच्चों ने बताया कि यह पहली दफा नहीं है जब उनके पिता का अफेयर रहा हो। इसके पहले भी घर में काम करने वाली हर नौकरानी से उनका अफेयर रहा है।

लॉकअप में युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने एम्स में कराया भर्ती

बच्चों ने आगे बताया कि जब भी हम इसका विरोध करते थे तो पिता हंगामा खड़ा कर देते थे, इसलिए बुजुर्ग के बच्चे उनकी मां को लेकर अलग रहने लगे। बच्चों ने कहा कि उन्हें इस बात का बिलकुल अंदाजा नहीं था कि उनके पिता नौकरानी से शादी करने के लिए मां से तलाक लेने कोर्ट में जाएंगे। फिलहाल इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.