Monday, Mar 01, 2021
-->
8 people killed in fire at covid hospital in ahmedabad djsgnt

अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

  • Updated on 8/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गुरुवार की सुबह गुजरात के अहमदाबाद के एक अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आज सुबह आग लगने से आठ लोगों की मौत हो गई है।

8 लोगों की हुई मौत
घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए अहमदाबाद सेक्टर1 के जेसीपी राजेंद्र असारी ने बताया कि घटना में 8 लोगों की मौत हुई है। अन्य मरीज़ों को सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया है। जांच में हमारे सामने जो भी तथ्य आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी

सीएम ने दिए जांच के आदेश
सीएम विजय रूपानी ने अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आग लगने की घटना पर जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि गृह विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव संगीता सिंह इस जांच का नेतृत्व करेंगी। CM ने 3 दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

पीएम मोदी ने जताया दुख
वहीं, घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताते हुए कहा कि 'अहमदाबाद के अस्पताल में आग लगने से दुखी। मृतक के परिवारों के प्रति संवेदना और जो घायल हुए हैं वो जल्द ठीक हो जाए। इस स्थिति को लेकर सीएम और मेयर से बात की। प्रभावितों को प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।' साथ ही प्रधानमंत्री राहत कोष में से घायलों को 50-50 हजार रूपये और मृतकों को 2-2 लाख रूपये मुआवजे का ऐलान किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.