Monday, Jan 21, 2019

फिर शर्मसार हुए रिश्ते, पिता ने ही बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शहर के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले एक सौतेले पिता पर अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है। बच्ची की मां ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 8 वर्षीय बेटी के साथ उसके पति नानक ने बुधवार को तड़के बलात्कार किया।  

युवक का बेरहमी से कत्ल कर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी सौतेले पिता की, पुलिस तलाश कर रही है।      

सबसे ज्यादा क्राइम सीरीज देखती हैं महिलाएं, इस वजह से बढ़ती है दिलचस्पी...

एक अन्य घटना में थाना कासना क्षेत्र के सेंट्रल पार्क में खेल रही 5 वर्षीय एक बच्ची के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। एसपी ने बताया कि मंगलवार की शाम को हुई इस घटना के आरोपी, 62 वर्षीय राजेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.