Monday, May 23, 2022
-->
8-year-old-girl-gang-raped-in-shastri-nagar-dcw-sends-notice-to-police

शास्त्री नगर में 8 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, डीसीडब्ल्यू ने भेजा पुलिस को नोटिस

  • Updated on 1/25/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। शास्त्री नगर में 24 जनवरी को एक 8 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। मामले की जानकारी डीसीडब्ल्यू को महिला हेल्पलाइन 181 पर मिली। डीसीडब्ल्यू को काॅल पर बताया गया था कि बच्ची शाम 4 बजे अपने घर से बाहर गई थी लेकिन जब लौटी तो लहूलुहान थी और उसके गुप्तांगों पर गंभीर घाव भी पाए गए।
एनडीएमसी ने किया नई शिक्षा परियोजनाओं का शुभारंभ

गुप्तांगों पर गहरे घाव, हुआ बच्ची का आपरेशन
डीसीडब्लयू के अनुसार बच्ची की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी सर्जरी की गई। गुप्तांगों पर गहरे घावों के कारण बच्ची की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है और उसका आॅपरेशन के बाद उसे ईलाज के लिए आईसीयू में रखा गया है। डीसीडब्ल्यू ने अपने नोटिस में पुलिस से प्राथमिकी और अब तक गिरफ्तार किए गए आरोपियों के संबंध में पूरी जानकारी मांगी है। दिल्ली पुलिस को मामले में की गई कार्रवाई की विस्तृत एक्शन टेकन रिपोर्ट पेश करने के लिए 48 घंटे का समय दिया है।
डब्ल्यूसीडी ने किया विशेष बाल संवाद का आयोजन

अकल्पनीय दर्द से गुजर रही है बच्ची: स्वाति
डीसीडब्ल्यू की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा कि 8 साल की बच्ची के साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया गया और वह अपने निजी अंगों में गंभीर क्षति होने के कारण अकल्पनीय दर्द का सामना कर रही है। बच्ची दोषियों के चलते आईसीयू में है और जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। ऐसे लोग इंसान कहलाने के योग्य नहीं है। दोषियों को कडी सजा मिलनी चाहिए, इसीलिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले की कार्रवाई करने व 48 घंटे में रिपोर्ट पेश करने को कहा है। 
 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.