Friday, Jul 23, 2021
-->
9 people committed suicide in 24 hours sohsnt

गौतमबुद्ध नगर: 24 घंटे में 9 लोगों ने की आत्महत्या, ये थी वजह

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे में 9 लोगों द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने की घटना सामने आई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि एक्सप्रेस-वे थाना क्षेत्र के सेक्टर- 134 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली कनिका चौधरी (27) ने मानसिक तनाव के चलते मंगलवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दलित परिवार का बड़ा आरोप, जबरन धर्म परिवर्तन कराया, फिर मारने की दी धमकी

विवाद और मानसिक तनाव के चलते की गई आत्महत्या
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जारचा थाना क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव में रहने वाले संजू (23 वर्ष) ने पत्नी से हुए विवाद के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र के डेल्टा- 1 में रहने वाले अनुभव कृष्णमूर्ति ने भी कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते खुदकुशी कर ली। उनका शव मंगलवार देर रात घर में मिला। उन्होंने बताया कि मृतक का कथित तौर पर पत्नी से विवाद चल रहा था।

हरियाणा मर्डर केस पर बवाल, दिल्ली-मथुरा हाईवे जाम, परिवार ने PM से कहा- 'यूपी जैसा न्याय' चाहिए

तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
प्रवक्ता ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के जो- सेक्टर में रहने वाले गंगा सिंह (53) ने मंगलवार देर रात घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले औरष ने भी बीती रात पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। प्रवक्ता ने बताया कि नोएडा सेक्टर- 24 क्षेत्र के गिझौड़ गांव में रहने वाली 48 वर्षीय महिला ने अपने मकान की तीसरी मंजिल से कूदकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली।

नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद पांच बदमाश गिरफ्तार

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या
मीडिया प्रभारी ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के महागुण माइवुड्स सोसाइटी में रहने वाले कुणाल मलिक (27) ने पंखे से फंदा लगाकर लिया, आत्महत्या की कोशिश की। परिजनों ने उन्हें नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पर मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र में काजल तुरी नामक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.